बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : बाँदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से हुई मौत, यूपी के सभी जिलों में बढ़ाई गयी सुरक्षा

BIG BREAKING : बाँदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से हुई मौत, यूपी के सभी जिलों में बढ़ाई गयी सुरक्षा

N4N DESK : बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की तबीयत फिर बिगड़ गई है. उसे जेल से निकालकर एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था. जानकारी के मुताबिक बैरेक में मुख्तार अंसारी अचानक बेहोश होकर गिर गया था. मुख्तार अंसारी की हालत लगातार ज्यादा खराब हो रही थी. 

सूत्रों के अनुसार उन्हें हार्ट अटैक आया है. जिसके बाद उसकी मौत हो जाने की बात बतायी जा रही है. इससे पहले मंगलवार को रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, उसे स्टूल सिस्टम की समस्या थी. 14 घंटे ICU में रखकर इलाज किया गया था. बता दें,   मुख्तार ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया था कि उसे जेल में धीमा जहर दिया जा रहा है. 

मौत की सूचना के बाद बांदा में पुलिस सुरक्षा बढ़ाई गई है. डीएम, एसपी समेत जिले की फोर्स को मेडिकल कॉलेज पर बुलाया गया है. साथ ही डीजीपी मुख्यालय ने सतर्कता बरतने के दिये निर्दश दिए गए हैं. बांदा के साथ-साथ यूपी के सभी जिलों में सतर्कता बढ़ाई गई. लखनऊ कानपुर से लेकर मऊ गाजीपुर में सभी जिलों के कप्तान को सतर्कता बढ़ाने के निर्देश दिए गए. संवेदनशील इलाकों में पुलिस फोर्स के पेट्रोलिंग बढ़ाने के भी आदेश दिए गए हैं. हालाँकि मुख्तार अंसारी की मौत की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. 


Suggested News