मोतिहारी : मुख्य पार्षद पति सहित तीन पर प्राथमिकी दर्ज,जमीनी विवाद में गाड़ी पर हुई थी फायरिंग

मोतिहारी : मुख्य पार्षद पति सहित तीन पर प्राथमिकी दर्ज,जमीनी विवाद में गाड़ी पर हुई थी फायरिंग

MOTIHARI : मोतिहारी नगर परिषद के मुख्य पार्षद  पति सहित तीन पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. बोलेरो सवार पर शुक्रवार की देर रात्रि हुई आधा दर्जन राउंड फायरिंग मामले को लेकर यह कार्रवाई की गयी है. घटना संग्रामपुर थाना क्षेत्र के मधुबनी बाजार का बताया जा रहा है. पुलिस घटनास्थल से दो खोखा बरामद कर जांच में जुटी है. डीएसपी ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की शुक्रवार देर रात्रि मधुबनी बाजार पर मधुबनी मौजे गांव के रंजन भगत के गाड़ी पर बाइक सवार अज्ञात अपराधियो ने ताबड़तोड़ फायरिंग किया. फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही अरेराज डीएसपी ज्योति प्रकाश और संग्रामपुर पुलिस घटना स्थल पर पहुच दो खोखा व बोलेरो को बरामद किया गया. दुकानदारों की माने तो जैसे ही रंजन भगत बाजार में बोलेरो खड़ा कर दुकान में समान लेने गए. तबतक बाइक सवार दो अपराधियो ने बोलेरो पर फायरिंग कर दिया. गाडी के आगे व पीछे से दो फायरिंग किया गया. दुकानदारों के हल्ला करने पर अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए भाग गए. जिस बोलेरो  पर फायरिंग किया गया था. उसके मालिक की पहचान जमीन कारोबारी के रूप में की गई है. 

संग्रामपुर थाना अध्यक्ष महेंद्र कुमार ने बताया कि जमीन कारोबारी रंजन भगत के आवेदन पर नगर पंचायत के मुख्य पार्षद पति भोला गुप्ता ,प्रभु साह व ध्रुप साह पर  जमीन कब्जा को लेकर गोली बारी करने का आरोप लगाकर प्राथमिकी दर्ज कराया गया है. उक्त जमीन बरियारपुर के हवाई अड्डा के पास है. रंजन भगत ने दिए आवेदन में बताया है कि भोला सहनी से एक कट्ठा जमीन रजिस्ट्री कराया है. वही 4 कठा 2 धुर जमीन का रजिस्ट्री व 2 कठा जमीन का एग्रीमेंट कराया गया है. उसी जमीन पर नगर मुख्य पार्षद पति भोला गुप्ता द्वारा अपना आधिपत्य जमाते हुए गोलीबारी की घटना को अंजाम दीया गया है. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News