जब मुंगेर कांड पर बोलकर झेंप गए पूर्व सीएम जीतन राम मांझी, जानिए.....

जब मुंगेर कांड पर बोलकर झेंप गए पूर्व सीएम जीतन राम मांझी, जानिए.....

PATNA: मुंगेर कांड के बाद बिहार की राजनीति गरम है। पिछले चार दिनों से मुंगेर की हिंसा पर बवाल मचा है। गुरूवार को भी मुंगेर में भारी बवाल हुआ और अँत में वहां के डीएम-एसपी को चुनाव आयोग ने हटाय दिया और पूरे मामले पर जांच बिठा दिया। लेकिन बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को ही पता नहीं है कि मुंगेर मामले पर कार्रवाई किसने की।

जब झेंप गए बेचारे मांझी जी

पूर्व सीएम मांझी मुंगेर के डीएम और एसपी को हटाने की कार्रवाई को सरकार का एक्शन बता रहे। शायद उन्हें पता नहीं था कि चुनाव आयोग ने मुंगेर कांड पर संज्ञान लिया है। शुक्रवार को चुनाव प्रचार पर जाने के लिए पटना एयरपोर्ट पहुंचे मांझी ने मुंगेर हिंसा पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा- इस मामले में सरकार ने कार्रवाई की है। घटना पर सरकार ने तत्काल संज्ञान लेते हुए डीएम और एसपी को हटा दिया गया है। पत्रकारों ने जब उन्हें बताया गया कि यह कार्रवाई सरकार ने नहीं बल्कि चुनाव आयोग ने किया है।यह सुन बेचारे मांझी जी झेंप गए और निकलते बने....।

 वहीं, चिराग पासवान ने मुंगेर मामले में नीतीश कुमार को सवालों के घेरे में खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि जिम्मेदारी पूरी तरह से मुख्यमंत्री की बनती है। पता करें कि किस के निर्देश पर गोलियां चलीं। किसी ने तो आदेश दिए होंगे। बिना किसी के आदेश के गोली तो नहीं चलेगी।


Find Us on Facebook

Trending News