मुंगेर घटना पर तेजस्वी यादव का बड़ा हमला,जेडीयू के एक बड़े नेता की बेटी हैं SP, डीएम-एसपी को तत्काल हटाये सरकार

मुंगेर घटना पर तेजस्वी यादव का बड़ा हमला,जेडीयू के एक बड़े नेता की बेटी हैं SP, डीएम-एसपी को तत्काल हटाये सरकार

PATNA: मुंगेर में हुए बवाल के बाद बिहार की राजनीति गरम है। तेजस्वी यादव ने बिहार की सरकार पर बड़ा हमला बोला है। तेजस्वी ने सुबह-सुबह महागठबंधन नेताओं के साथ संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस कर आरोप लगाया कि मुंगेर में जिस तरह की घटना घटी वो साधारण घटना नहीं है। इसमें वहां के डीएम-एसपी को तत्काल हटाना चाहिए। उन्होंने मांग किया,पूरे मामले की उच्चस्तरीय जांच हो, हाईकोर्ट के जज की निगरानी में पूरी जांच होनी चाहिए।

तेजस्वी ने सवाल उठाया कि मुंगेर में एक अधिकारी को जनरल डायर होने की अनुमति किसने दी? वहां की जो एसपी हैं वे जेडीयू के एक बड़े नेता की बेटी हैं। ऐसे में तत्काल वहां से हटाना चाहिए। बिहार के सीएम और डिप्टी सीएम ने इस मसले पर क्या किया....सिर्फ एक ट्वीट के अलावे सुशील मोदी ने क्या किया ? बीजेपी और जेडीयू के नेता जो लॉ एंड ऑर्डर पर लंबी बाते करते हैं उन्हें सफाई देनी चाहिए। इस मसले में बीजेपी-जेडीयू पूरे तौर पर घिर गई है।

निर्दयी कुमार और निर्मम मोदी की सरकार है

वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने सरकार पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार में निर्दयी कुमार और निर्मम मोदी की सरकार है। आखिर दुर्गा पूजा विसर्जन के दौरान जिस तरह से लाठियां बरसाई गई उससे अब यह साफ हो गया है कि यहां की सरकार क्रुर है। पीएम मोदी आज यहां आ रहे हैं,वे यहां की सरकार को बर्खास्त करके जायें।


Find Us on Facebook

Trending News