बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर पुलिस की बड़ी कार्रवाई : स्मैक के मुख्य सप्लायर सहित छह लोगों को किया गिरफ्ता, 355 ग्राम स्मैक भी किया जब्त

मुंगेर पुलिस की बड़ी कार्रवाई : स्मैक के मुख्य सप्लायर सहित छह लोगों को किया गिरफ्ता, 355 ग्राम स्मैक भी किया जब्त

MUNGER : मुंगेर पुलिस छापेमारी में 05 ग्राम स्मैक के साथ 05 स्मैक सप्लायर व स्मैकर्स गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार स्मैकर्स के निशानदेही पर बेगूसराय के साहेबपुर कमाल में हुई छापेमारी, मुख्य सप्लायर गिरफ्तार, 350 ग्राम स्मैक जब्त । एक स्मैकर कोतवाली थाना से हुआ फरार, एक घंटे बाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

बताया गया कि  मुंगेर में कोतवाली थाना की पुलिस ने मादक पदार्थ के खरीद बिक्री की गुप्त सूचना पर गुरूवार की रात करीब 9 बजे लालदरवाजा स्थित गंगानगर में सेवानिवृत सब इंस्पैक्टर नरेश यादव के बथान में छापेमारी की। जहां 05 ग्राम स्मैक के साथ स्मैक पीते 05 युवकों को गिरफ्तार किया सभी युवक स्मैक पीने की तैयारी में जुटे थे। गिरफ्तार युवकों में अमलेश कुमार , राजीव कुमार , गोलू कुमार,  आनंद कुमार और एक विधि विरुद्ध किशोर शामिल है । छापेमारी के दौरान पुलिस ने स्मैक पीने में प्रयुक्त होने वाला 01 रॉल सिल्वर पेपर, स्मैक मापने वाला इलेक्ट्रोनिक तराजू, 04 मोबाइल और स्टील का थाली जब्त किया है। 

इस मामले में एसपी सैयद इमरान मसूद ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार युवकों की निशानदेही पर कोतवाली थाना की पुलिस ने बेगूसराय पुलिस के सहयोग से बेगूसराय जिलान्तर्गत साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर निवासी सुमित कुमार के यहां छापेमारी की। सुमित कुमार के घर से 350 ग्राम स्मैक बरामद किया गया। जिसकी अनुमानित कीमत साढ़े तीन लाख रुपए बतायी जाती है। 

गिरफ्तार सुमित के विरूद्ध साहेबपुर कमाल थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिसे मुंगेर पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। बेगूसराय से गिरफ्तार सुमित ही मुख्य सप्लायर है जो मुंगेर में स्मैक की सप्लाई करता था। सुमित कहां से स्मैक लाता था, इसके लिए बेगूसराय पुलिस के साथ टीम बना चैन को खंगाला जाएगा।

REPORT - MD. IMTIYAZ KHAN

Editor's Picks