पटना में फिर मर्डर : अवैध संबंध को लेकर 22 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर मार डाला, लोगों ने सड़क पर जमकर मचाया बवाल

पटना में फिर मर्डर : अवैध संबंध को लेकर 22 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर मार डाला, लोगों ने सड़क पर जमकर मचाया बवाल

PATNA : पटना में अवैध संबंध को लेकर 22 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर बड़ी ही बेरहमी से उसकी हत्या कर दी गयी। मर्डर के के बाद लोगों ने काफी बवाल काटा है। आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर आगजनी की है। पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

 घटना पटना के बिहटा थाना के नेउरा ओपी इलाके की है। जहां अदलीपुर मुसहरी में अवैध संबंध को लेकर 22 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। मृतक नेउरा ओपी के नेउरा राहत गंज निवासी विनोद राय का 22 वर्षीय पुत्र राहुल था। बताया जा रहा है कि मृतक राहुल कुमार जो एक ऑटो ड्राइवर है जो कि 2 दिन पहले शनिवार से लापता था। राहुल कुमार के लापता होने की लिखित शिकायत नेउरा थाने में दर्ज कराई गई थी। सोमवार की सुबह लोगों को यह सूचना मिली थी अदलीपुर मुसहरी के पास सरकारी मध्य विद्यालय के पीछे गड्ढे में एक शव पड़ा है। सबकी मिलने के सूचना के बाद ही राहत गंज गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया। 

घटना से गुस्साए लोगों ने दानापुर मुख्य मार्ग के बीचों-बीच शव को रखकर मार्ग अवरुद्ध कर दिया। सड़क जाम कर रहे लोग जमकर प्रदर्शन कर रहे थे और थानेदार के खिलाफ नारे लगा रहे थे। स्थानीय लोगों का यह मानना है कि मुसहरी के लोगों के द्वारा ही राहुल कुमार को पीट-पीटकर और गला दबाकर हत्या कर दिया गया है। इस मामले में नेउरा थानेदार ने बताया कि राहुल कुमार का अदलीपुर मुसहरी में रहने वाले रोहित की मां से अवैध संबंध था। राहुल बराबर रोहित की मांग से मिलने मुसहरी में आना-जाना करता रहता था। 


उन्होंने बताया कि शनिवार के दिन मुसहरी के लोगों ने राहुल को आदिल पुर मुसहरी में रोहित की मां के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया था। इसके बाद मुसहरी के कई औरतों और मर्दों सहित युवकों ने राहुल को जमकर पिटाई की। लाठी-डंडे सहित ईट पत्थरों से उसे कुच कुच कर और फिर गला दबाकर हत्या कर डाला। 

नेऊरा थानेदार ने बताया कि रविवार को कुछ लोगों को और महिलाओं को इस मामले में कड़ाई से पूछताछ करने के बाद यह मामला सामने आया है कि कुछ महिलाओं और युवकों ने मिलकर अवैध संबंध के कारण राहुल कुमार की हत्या कर डाला।  पुलिस इस मामले में एक दो युवकों एवं महिलाओं को हिरासत में लेकर कराई से पूछताछ कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News