बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में ईट पत्थर से कूच-कूच कर हत्या, कचड़े में मिला शव, मच गई सनसनी

नालंदा में  ईट पत्थर से कूच-कूच कर हत्या, कचड़े में मिला शव, मच गई सनसनी

नालंदा-रहुई थाना इलाके के पितौंजिया गांव कचड़ा संग्रहण केन्द्र में युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई ।युवक की ईट पत्थर से कूच कूच कर हत्या की गई है। 

मृतक दीपनगर थाना क्षेत्र के तुंगी गांव निवासी सिया पासवान का 32 वर्षीय पुत्र रंजय पासवान है । वह टोटो चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था । बुधवार से उसका टोटो और मोबाइल भी गायब है ।

मृतक के भाई चंद्रशेखर पासवान ने बताया कि वह टोटो चलता था । हर दिन 12 बजे दिन में घर आकर फिर शाम में निकलता था । बुधवार को दोपहर में घर नहीं पहुंचा । कुछ देर बाद जब परिवार वालों ने फोन लगाया तो उसका मोबाइल बंद बताने लगा । खोजबीन करने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला। इसी बीच  रहुई थाना पुलिस ने फोन कर उसे मोबाइल पर शव पहचान करने को बुलाया इसके बाद उसने अपने भाई की शव की पहचान की । परिवार वालों को आशंका है कि बदमाश टोटो छीनने बहाने रिजर्व कर यहां लाकर हत्या करने के बाद टोटो और मोबाइल लेकर चले गए। 

रहुई थानाध्यक्ष कुणाल कुमार सिंह ने बताया कि शरीर और चेहरे पर गहरे जख्म के निशान हैं । इससे पता चलता है कि ईंट पत्थर से वार कर हत्या की गई है। मृतक टोटो चलता था आसपास टोटो नहीं मिला है । शव का पोस्टमार्टमकर कर परिजनों के हवाले कर दिया गया है । जल्द ही इस मामले का खुलासा कर लिया जाएगा ।

रिपोर्ट-राज पाण्डेय

Suggested News