भागलपुर में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, एक अपराधी को स्थानीय लोगों ने दबोचा

भागलपुर में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, एक अपराधी को स्थानीय लोगों ने दबोचा

Bhagalpur : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां दिन-दहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वहीं घटना को अंजाम देकर भाग रहे अपराधियों में एक को स्थानीय लोगों द्वारा खदेड़कर पकड़ लिया गया है। इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लाश और पकड़े गये आरोपी को गिरफ्त में लेकर आगे की कार्रवाई में जुटी है। 

मिली जानकारी के अनुसार सुलतानगंज थाना क्षेत्र के कासिमपुर में एनएन स्कूल के समीप अपराधियों ने दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। वहीं घटना के अंजाम देकर भाग रहे अपराधियों का स्थानीय लोगों ने पीछा किया और एक को धर दबोचा।  


मृतक की पहचान नवादा निवासी उचित मंडल के पुत्र अनिल मंडल के रुप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक अनिल मंडल एफसीआई गोदाम सुलतानगंज में विगत15वर्षो से मुंशी का काम करता था। वहीं पकड़े गय़े अपराधी की पहचान अब्जूगंज निवासी कारु साह के रुप में हुई है। इधर घटना की सूचना मिलते ही सुलतानगंज थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद अपराधी को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल मायागंज में भेज मामले की जांच में जुटी है। 

भागलपुर से मनोज कुमार सिंह की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News