बिहार में वर्दी ठेंगे पर, बक्सर में पति ने बीच बाजार काट दिया पत्नी का सिर, तमाशबीन बने रहे लोग

बिहार में वर्दी ठेंगे पर, बक्सर में पति ने बीच बाजार काट दिया पत्नी का सिर, तमाशबीन बने रहे लोग

बक्सर : बिहार में कानून व्यवस्था का क्या हाल है आप इस खबर को पढ़ के समझ जाएंगे. वर्दी को कैसे यहां ठेंगे पर रखकर बीच बाजार निर्मम हत्या की जाती है यह खबर आपको बता देंगी. बक्सर में एक शख्स ने बीच बाजार अपनी पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया. 

खबर के मुताबिक गुस्‍से में हैवान बना एक युवक  पत्‍नी को खींचकर बीच सड़क पर ले गया, फिर फरसा के वार से उसका सिर काट डाला. सड़क पर खून के फॉव्‍वारे के साथ धड़ छटपटाता रहा तो कटे सिर की आंखें वहां तमाशाई बनी भीड़ से सवाल करती भी दिखी. दिल दहला देने वाली यह घटना बक्‍सर के ब्रह्मपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत शिवाला के समीप मुख्य सड़क पर शुक्रवार कर सुबह हुई. घटना के बाद भी हत्‍यारे  फरसे के डर से कोई उसे पकड़ने की हिम्‍मत नहीं जुटा पाया. बाद में उसने खुद ही थाना में जाकर सरेंडर कर दिया. घटना के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।

जानकारी के मुताबिक  ब्रह्मपुर पश्चिम टोला निवासी बेचू यादव का बेटा अलगू यादव (45 वर्ष) दिल्ली में किसी कम्पनी में काम करता था. लॉकडाउन के दौरान वह घर आ गया था. बताया जाता है कि यहां उसका पत्नी चांदनी देवी (40 वर्ष) के साथ उसका काफी दिनों से संपत्ति के बंटवारे का विवाद चल रहा था. इस मामले में कोर्ट में भी मुकदमा लंबित है. इसी बात को लेकर शुक्रवार की सुबह पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया.विवाद के बाद जब चांदनी घर से बाहर निकली तो अलगू यादव अचानक हाथ में फरसा लिए आ धमका. वह पत्‍नी को बीच सड़क पर खींच ले गया और गर्दन पर फरसा से जोरदार प्रहार कर सिर को धड़ से अलग कर दिया. उसके बाद हत्यारे पति ने खुद थाने जाकर सरेंडर कर दिया. 

Find Us on Facebook

Trending News