दुकान से खींचकर युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

दुकान से खींचकर युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

PATNA : प्रदेश में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हो गए है। उन्हें कानून का कोई डर नहीं रह गया है। अपराधियों एकबार फिर पुलिस को खुली चुनौती देते हुए दिन-दहाड़े एक युवक को गोली मार दी। इस घटना में गंभीर रुप से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई। युवक की पहचान दरियापुर निवासी विनोद साव के 18 वर्षीय पुत्र रोशन के रुप में हुई है। घटना पटना जिले के फतुहां थाना क्षेत्र की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है स्टेशन रोड स्थित केनरा बैंक के सामने शनिवार की शाम बाइक सवार अपराधियों ने कपड़ा दुकान में काम करने वाले एक युवक को सिर में गोली मार दी। अपराधियों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब वह दुकान में ग्राहक को कपड़ा दिखा रहा था। 

घटना में गभीर रुप से घायल युवक को आनन-फानन में दुकान का मालिक  पीएचसी ले गया, जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए उसे पटना के लिए रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि परिजन उसे लेकर पीएमसीएच जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।  घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है। फिलहाल पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच में जुटी है। 


Find Us on Facebook

Trending News