PATNA में हत्या! आपसी विवाद में गोली मारकर युवक की हत्या, आक्रोशितों ने किया शव को रखकर नेशनल हाइवे जाम

PATNA में हत्या! आपसी विवाद में गोली मारकर युवक की हत्या, आक्रोशितों ने किया शव को रखकर नेशनल हाइवे जाम

PATNACITY : , बीती रात राजधानी पटना के खुसरूपुर में आपसी विवाद में एक युवक को गोली मार दी गई जिसके बाद उसे घायल अवस्था में पीएमसीएच ले जाया गया, लेकिन उससे पहले ही उसकी रास्ते में ही मौत हो गई । युवक का नाम राम प्रताप (25) साल बताया गया है। युवक की मौत के बाद आक्रोशितों ने नेशनल हाइवे जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया।

मामला राजधानी पटना के खुसरूपुर थाना क्षेत्र के मालपुर की है जहां बीती रात एक ही गांव के रहने वाले हैं दो पक्षों में  लड़की को लेकर कमेंट पास करने पर विवाद उत्पन्न हो गया और फिर यह विवाद दोनों पक्षों में गोलीबारी में तब्दील हो गई। हालांकि इस गोलीबारी में मालपुर गांव के रहने वाले विमल सिंह के पुत्र रामप्रताप उम्र 25 वर्ष के सीर में गोली लग गई जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे आनन-फानन में लोगों के द्वारा इलाज हेतु पीएमसीएच ले जाया गया,लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में पीड़ित युवक ने दम तोड़ दिया। 

हालांकि जब इस बाबत फतुहा डीएसपी  से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि जैसा कि लोग बता रहे थे कि  तीन चार साल पहले मालपुर गांव के रहने वाले पड़ोसी ने अपने ही पड़ोसी के किसी लड़की के साथ शादी कर ली थी जिसके बाद दोनों उसके बच्चे भी थे और इसी बात को लेकर दोनो पक्षो  ने बीती रात एक दूसरे पर कमेंट पास किया जिसके बाद इस तरह की घटना सामने आई है

,फिलहाल घायल युवक की मौत हो गई है जिसके बाद आक्रोशित होने नेशनल हाईवे 30 खुसरूपुर के पास सब को रखकर जाम कर दिया है।फिलहाल अनुसन्धान जारी है।


Find Us on Facebook

Trending News