पटना में कत्ल: शादीशुदा बहन की लव स्टोरी भाई को नहीं आई रास, दानापुर में आशिक का किया 'काम तमाम'.....

पटना में कत्ल: शादीशुदा बहन की लव स्टोरी भाई को नहीं आई रास, दानापुर में आशिक का किया 'काम तमाम'.....

PATNA: राजधानी पटना में शादीशुदा बहन के अफेयर से परेशान भाई ने उसके आशिक को गला दबाकर मार डाला। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। मामला दानापुर थाना क्षेत्र के आशुपुर एक्वा सिटी कॉलोनी का है। घटना की जानकारी मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची दानापुर पुलिस टीम ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक के दोस्तों ने हत्या का आरोप प्रेमिका के भाई और उनके दोस्तों पर लगाया है। बताया जाता है कि दानापुर आशुपुर के एक्वा सिटी कॉलोनी में मजदूरों का 30 वर्षीय ठेकेदार मिश्रीलाल अपने कुछ मजदूरों के साथ एक रूम किराया में लेकर रहता था। मिश्रीलाल मुख्य रूप से सीतामढ़ी के भटूरिया गांव का निवासी था। मिश्रीलाल शादीशुदा था और उसके दो बच्चे हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मिश्रीलाल सीतामढ़ी गांव के ही एक लड़की से प्रेम करने लगा था। लगभग 6 महीना पहले उस लड़की की शादी कहीं दूसरी जगह हो गयी। इसके बाद भी मिश्रीलाल उस लड़की का दीवाना बना हुआ था। इस बात की भनक लड़की के भाई रवि को लगा और वह गुस्से से आगबबूला हो उठे। गुस्से में रवि अपने एक दोस्त आकाश को लेकर हथियार के साथ मंगलवार की सुबह सीतामढ़ी से दानापुर पहुंचा। दानापुर पहुंचते ही वह सीधे मिश्रीलाल के रूम पर पहुंचा और वहां उपस्थित मिश्रीलाल के दोस्तों को जल्दी से भागने के लिए बोला। रवि उसकी बात सुनते ही उनके दो दोस्त वहां से भाग निकले।

इस बीच रवि कुमार और मिश्री लाल के बीच प्रेम प्रसंग को लेकर विवाद शुरू हो गया। इस बीच गुस्से में आकर रवि और सुजीत ने मिलकर मिश्रीलाल को गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। बाद में फरार हो गया। दानापुर थानेदार ने कहा कि लव अफेयर में हत्या हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News