शेखपुरा में ठेकेदार की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव

शेखपुरा में ठेकेदार की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव

SHEIKHPURA : जिले में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हो गये है। उन्हें पुलिस का कोई डर नहीं रह गया है। बेखौफ अपराधियों ने बीती रात एक बार फिर पुलिस को चुनौती देते हुए एक ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना जिले के कोरमा थाना क्षेत्र के सारे गांव की है। घटना के बाद से इलाके में तनाव व्याप्त है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि मूल रुप से गंगौर गांव निवासी महेश सिंह पीएचईडी में ठेकेदार करते है। कोरमा थाना क्षेत्र के सारे गांव में उनका चापाकल लगाने का काम चल रहा है। बीते रविवार की शाम वह गांव में अपना काम देखने गए थे। इसी दौरान रात करीब 10 बजे के आसपास पैदल ही आए दो अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। इस घटना में ठेकेदार महेश सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

इधर जैसे ही घटना की सूचना मिली उनके परिवार में कोहराम मच गया। वहीं स्थानीय लोग घटना के बाद उग्र हो गए। लोगों ने मौके पर मौजूद एक स्थानीय निवासी सुसुम पंडित द्वारा अपराधियों की पहचान बताने से इंकार के बाद जमकर पिटाई कर दी। वहीं घटना की सूचना मिलते ही कोरमा थाना पुलिस मौके पर पहुंच सुसुम पंडित को लोगों के कब्जे से छुड़ाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

कोरमा थाना प्रभारी गणेश सिंह ने बताया कि ठेकेदार की हत्या किस कारण हुई है इसकी जांच की जा रही है। इस मामले में एक को हिरासत में लिया गया है जिससे पूछताछ की जा रही है। अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Find Us on Facebook

Trending News