प्रदेश में अपराधियों का तांडव जारी,SCST जिला कल्याण पदाधिकारी को मारी गोली, मौत

प्रदेश में अपराधियों का तांडव जारी,SCST जिला कल्याण पदाधिकारी को मारी गोली, मौत

SITAMARHI : प्रदेश में बेखौफ अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है। दिन-दहाड़े लूट और हत्या की घटना आम बात हो गई है। बेखौफ अपराधियों ने एकबार अपने बुलंद हौसले का परिचय सीतामढ़ी जिले एससीएसटी जिला कल्याण पदाधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी। 

MURDER-OF-CRIMINALS-IN-THE-STATE-RELEASE-OF-SCST-DISTRICT-WELFARE-OFFICER-SHOT-DEAD2.jpg

बताया जा रहा है कि अपराधियों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब एससीएसटी जिला कल्याण पदाधिकारी शुभनारायण दत्त कार्यालय से अपने घर वापस लौट रहे थे। घटना के संबंध में बताया गया है कि देर शाम जिले के डूमरा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक व्यक्ति पर ताबातोड़ पांच गोलियां मारी। इसके बाद आराम से चलते बने। इस बात की सूचना स्थानिय लोगों ने डूमरा पुलिस को दी। 

MURDER-OF-CRIMINALS-IN-THE-STATE-RELEASE-OF-SCST-DISTRICT-WELFARE-OFFICER-SHOT-DEAD3.jpg

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच घायल को अस्पताल ले गई जहां पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। मृतक की जेब से निकली पर्ची के आधार पर उसकी पहचान एससीएसटी जिला कल्याण पदाधिकारी शुभनारायम दत्त के रुप में हुई। 

MURDER-OF-CRIMINALS-IN-THE-STATE-RELEASE-OF-SCST-DISTRICT-WELFARE-OFFICER-SHOT-DEAD5.jpg

इस बावत सीतामढ़ी एसपी ने बताया कि मृतक को अपराधियों ने पांच गोली मारी जिससे उनकी अस्पताल लाने के दौरान ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मामले की तहकीकात चल रही है। अपराधियों की धड़-पकड़ के लिए शहर में नाकाबंदी कर दी गई है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Find Us on Facebook

Trending News