बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में पुरानी रंजिश में जमीन कारोबारी की हत्या, मृतक पर था प्रॉपर्टी डीलर की हत्या का आरोप

भागलपुर में पुरानी रंजिश में जमीन कारोबारी की हत्या, मृतक पर था प्रॉपर्टी डीलर की हत्या का आरोप

BHAGALPUR : खबर भागलपुर के बबरगंज थाना क्षेत्र से जुड़ी है। जहां देर शाम गोलियों की आवाज से लोगों के बीच हड़कंप मच गया। यहां अपराधियों ने कुछ दिन पहले जेल से बाहर आए पवन कुमार यादव नाम के व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक पवन जमीन कारोबार से जुड़ा था और पूर्व में प्रॉपर्टी डीलर अमरेंद्र सिंह की हत्याकांड में आरोपी भी था।

घटना बबरगंज थाना क्षेत्र के कुतुबगंज मोहल्ले की है। जब अपराधियों ने शुक्रवार की शाम पवन की उसके नानी घर में घुसकर सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। उसे गोली तब मारी गई,जब वह घर में अकेला था और सो रहा था। 

इसके बाद आनन-फानन में पवन को इलाज के लिए भागलपुर जय प्रकाश नारायण सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। जबकि बबरगंज पुलिस की मौजूदगी में मृतक पवन यादव को मायागंज भेज दिया गया, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

अमरेंद्र सिंह के परिवार पर लगा आरोप

इधर, परिजनों ने मृतक अमरेंद्र सिंह के बेटे मानस और उसके सहयोगियों पर हत्या का आरोप लगाया है। जबकि इसको लेकर स्पष्ट रूप से कोई भी बात सामने नहीं आई है। फिलहाल पुलिस हत्याकांड की जांच और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है। इस दौरान पुलिस अधीक्षक नगर, पुलिस उपाधीक्षक नगर-01/02 तथा बबरगंज थानाध्यक्ष के द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया।

REPORT - BALMUKUND KUMAR

Suggested News