पटना में लापता मनीष का मर्डर: अपराधियों ने शव को दफनाया दिया था, 19 दिन बाद कब्र खोदकर पुलिस ने निकाला शव, फैली सनसनी

पटना में लापता मनीष का मर्डर: अपराधियों ने शव को दफनाया दिया था, 19 दिन बाद कब्र खोदकर पुलिस ने निकाला शव, फैली सनसनी

पटना. राजधानी पटना में 19 दिन से लापता 30 वर्षीय मनीष की निर्मम हत्या कर अपराधियों ने उसके शव को रेलवे आवास के अंदर ही करीब 5 फिट गड्ढा कर उसमें डाल कर ऊपर से जमीन को सीमेंट–बालू से प्लास्टर कर दिया। पुलिस ने जक्कनपुर निवासी संतोष सोनी की निशानदेही पर खगौल स्थित रेलवे क्वार्टर में गड्ढा खोदकर शव को बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना का खुलासा होते ही इलाके में सनसनी फैल गयी है और परिजनों में चीख-पुकार हुई है। घटना पटना के शाहपुर थाना क्षेत्र का है। 

बताया जाता है कि हथियाकंद सराय निवासी सुखारी राय का पुत्र मनीष कुमार विगत 3 सितम्बर को घर से मां के लिए दवा लाने के लिए बाजार गया था। लेकिन मनीष देर रात तक घर वापस नहीं गया और उसका नंबर भी बंद बताने लगा। उसके बाद मनीष कुमार की मां कुन्ती देवी ने स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई। तकनीकी अनुसंधान से पुलिस ने पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया तो पता चला कि मनीष की निर्मम हत्या कर अपराधियों ने उसके शव को खगौल स्थित रेलवे क्वार्टर में दफना दिया है।

पुलिस ने आरोपित को खगौल स्थित रेलवे क्वार्टर में ले गया। जहां से पुलिस ने गड्ढा खोदकर शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। वहीं, शाहपुर थानेदार ने कहा कि बदमाशों ने मनीष की पहचान छुपाने के लिए चेहरा पर चूना लगा कर शव को दफना दिया था। उन्होंने कहा कि मनीष जमीन कारोबारी था। उनका कई लोगों से पैसे के लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा था।


Find Us on Facebook

Trending News