बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर सियायत तेज, विपक्ष के साथ सत्ता पक्ष भी लॉ एंड ऑर्डर पर उठाने लगा सवाल, राजद का बड़ा आरोप-CM आवास तय करता हैं कि...

मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर सियायत तेज, विपक्ष के साथ सत्ता पक्ष भी लॉ एंड ऑर्डर पर उठाने लगा सवाल, राजद का बड़ा आरोप-CM आवास तय करता हैं कि...

'पटना- पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता के निर्मम हत्या पर सियायत तेज हो गई है. विपक्ष के साथ साथ सत्ता पक्ष भी कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर रहा है. इसी क्रम में  परबत्ता से जदयू विधायक डॉ संजीव कुमार ने अपनी ही सरकार पर हमला बोला हैं। उन्होंने सोशल साइट  के एक्स पर मुकेश सहनी के  पिता के मौत पर शोक व्यक्त करते हुए  लिखा है- VIP सुप्रीमो मुकेश साहनी जी के पिता की गला रेत कर हत्या कर दी गई है।भगवान उनकी आत्मा को शांति दे और मैं सरकार से निवेदन करता ही की जल्द हत्यारे की गिरफ़्तारी हो और सजा हो। ये क्या हो रहा है बिहार में ? ऐसा लगता है अपराधियों में पुलिस का इक़बाल ख़त्म हो गया है ! 

वही एनडीए गठबंधन के साथी और राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रमुख उपेन्र्द कुशवाहा ने  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह किया हैं कि  इस मामले त्वरित कार्रवाई की जाए.उन्होंने  एक्स पर लिखा हैं कि  बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी जी के पिता जी की हत्या की खबर सुनकर मर्माहत हूं। यह घटना अत्यंत ही दुखद व निन्दनीय है। पता नहीं यह कैसे हुआ ? परन्तु जैसे भी हुआ हो, मा.मुख्यमंत्री जी से आग्रह है कि स्वयं संज्ञान लें ताकि सच्चाई पता चले और अपराधियों के खिलाफ त्वरित व सख्त से सख्त कार्रवाई हो। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें तथा परिजनों को दुख सहने की ताकत मिले।

तो वहीं निर्दलीय सांसद नीतीश पर हमला करते हुए कहा कि पूर्व मंत्री मुकेश सहनी जी के पिता जीतन सहनी जी की दरभंगा में निर्मम हत्या BJP के रावणराज का पुख़्ता प्रमाण है. हत्या दर हत्या से कोहराम मचा है,नीतीश जी के शासन का इकबाल खत्म हो गया है। अब प्रशासन अपराधियों के बजाय निर्दोषों को फंसाने का निज़ाम बन गया है। मुकेश जी के हम साथ हैं ।

तो वहीं बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर राजद एमएलसी सुनील सिंह ने कहा कि दिन प्रतिदिन इस तरह से बिहार की विधि व्यवस्था बिगड़ती चली जा रही है कभी भी किसी मंत्री की हत्या हो सकती है कहीं भी कोई कानून व्यवस्था पर सरकार का लगाम नहीं है यह हृदय विधायक घटना है इसकी जितनी निंदा की जाए वह कम है।

वहीं राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति यादव ने नीतीश पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि राज्य बिहार में माइंडलेस में गवर्नमेंट चल रहा है .उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का आवास तय करता हैं कि किसको फंसाना है किनको बचाना है.

बहरहाल बिहार में कानून व्यवस्था पर राजनीतिक घमासान तेज हो गई है. 

रिपोर्ट- रंजन सिंह, धीरज सिंह, रितिक कुमार, अभिजीत सिंह


Suggested News