बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गौशाला में ड्यूटी कर रहे नाइट गार्ड की हत्या से मचा हड़कंप, पुलिस मामले की जांच में जुटी

गौशाला में ड्यूटी कर रहे नाइट गार्ड की हत्या से मचा हड़कंप, पुलिस मामले की जांच में जुटी

MUZAFFARPUR :  जिले में बेखौफ अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीती रात एक नाइट गार्ड की हत्या से हड़कंप मच गया है। मृत गार्ड का नाम शंकर कुमार बताया गयाहै। मामले में सूचना के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

मामला जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के अयाची ग्राम फेस टू का है जहां  कमल कांत झा के गौशाला की प्रहरी के रूप में समस्तीपुर जिले के बंगरा थाना के गौसपुर गांव का रहने वाला शंकर कुमार पिछले तीन माह से काम करता था। ।  हत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे नगर डीएसपी राघव दयाल और अहियापुर थाना पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई। वहीं मामले में पूछे जाने पर डीएसपी नगर राघव दयाल ने कहा कि अहियापुर थाना क्षेत्र में एक खटाल के प्रहरी की हत्या की गई है विभिन्न बिंदुओं पर जांच पड़ताल चल रही है जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन होगा।

यह तीसरी हत्या

 हाल के बीते सप्ताह में अब तक इस अहियापुर थाना क्षेत्र में रात्रि प्रहरी की यह तीसरी हत्या का मामला है अब देखना होगा कि अन्य मामले में जिस तरह से पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं इस मामले में क्या कुछ उपलब्धि मिलती लगातार नाइट गार्ड की हत्या इस क्षेत्र में हो रही है और लोग पुलिस पर सुरक्षा व्यवस्था मैं लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं ।

Suggested News