बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बालू तस्करों द्वारा दारोगा की हत्या बिहार के शिक्षा मंत्री के लिए सामान्य घटना, कहा - यह कोई पहली बार नहीं हुआ है, बिहार में यह होता रहता है

बालू तस्करों द्वारा दारोगा की हत्या बिहार के शिक्षा मंत्री के लिए सामान्य घटना, कहा - यह कोई पहली बार नहीं हुआ है, बिहार में यह होता रहता है

HAJIPUR : बालू माफिया के हमले में शहीद हुए बिहार पुलिस के अवर निरीक्षक को लेकर बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री ने गजब दलील दे दिया है। मंत्री चंद्रशेखर ने बालू माफियाओं पर एक्शन की बात कहने के बजाए कहा है कि इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं यह कोई नई बात नहीं है। उन्होनें कहा कि उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश इन कई राज्यों का लेकर बताया कि यहां पर नही हुईं है। यह कोई पहली घटना थोड़े ही है यह सब होते रहता है। 

बता दें कि सीतामढ़ी जाने के क्रम में बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री से भगवानपुर के तेजस्वी यादव चौक पर मीडिया कर्मियों ने दारोगा प्रभात रंजन की हत्या से जुड़े सवाल किया तो मंत्री चंद्रशेखर ने हैरान करने वाला जबाब  दिया है। मामले में  लगातार पुलिसकर्मियों को टारगेट करने के सवाल पर चंद्रशेखर ने शर्मनाक बयान दिया और कहा कि ये नई घटना है और पहली बार हुई है इससे पहले भी कई बार हो चुका है। वह मारते हैं, फिर हमारी पुलिस मुंहतोड़ जवाब देती है। यह सब चलते रहता है। इस दौरान उन्होंने बिहार सरकार की तुलना यूपी और मध्य प्रदेश से करते हुए कहा कि वहां भी इस तरह की घटनाएं  होती रहती है।

विदित हो कि वैशाली जिले के बलिगाव थाना क्षेत्र के भगवानपुर खजब्बती गांव के रहने वाले अवर निरीक्षक प्रभात रंजन को जमुई में बालू माफिया ने बालु लोड ट्रक से रौंद डाला था जिसमे दरोगा की मौत हो गई थी। विदित हो कि बालू माफिया के हौसले इतने बुलंत हो गए हैं कि वे पुलिसकर्मियों की हत्या करने से बाज नहीं आते हैं। जमुई में अवैध बालू ले जा रहे ट्रैक्टर को पकड़ने गए दारोगा और उनकी टीम को बालू माफिया के ट्रैक्टर चालक ने रौंद दिया। जिससे दारोगा की मौत हो गयी है जबकि अन्य पुलिसकर्मी जख्मी है जिन्हे इलाज़ चल रहा है।


Suggested News