बेरहमी से किया कत्ल : बुजुर्ग को घर बुलाया, शराब पिलाया, फिर खंती को कर दिया सिर के आरपार

बेरहमी से किया कत्ल : बुजुर्ग को घर बुलाया, शराब पिलाया, फिर खंती को कर दिया सिर के आरपार

GAYA : गया जिले के परैया थाना क्षेत्र के सुदूरवर्ती गांव बैगोमन में गुरुवार शाम को 25 वर्षीय युवक राजू मांझी द्वारा 60 वर्षीय चनेश्वर मांझी को घर से बुलाकर हत्या कर दी गई। वहीं हत्या के बाद भाग रहे युवक को परिवार के सदस्यों ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। ग्रामीणों ने उसकी जान बचाई और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। हत्या के कारणों को लेकर पुलिस पूछताछ में जुट गई है. 

मामले में बताया गया कि आरोपी युवक ने वृद्ध को महादलित टोला के दक्षिणी छोर पर स्थित अपने बहन के खाली घर बुलाकर ले गया। जहां शराब की पार्टी हुई। जिसके बाद नशे में धुत युवक ने बदहवास वृद्ध के सर पर खंती से हमला कर दिया। युवक के हमले में खंती उसकी कनपटी से खोपड़ी को पार कर गयी। जिससे वृद्ध की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। हत्या करने के बाद भी युवक का क्रोध शांत नही हुआ। उसके द्वारा मृतक का दाहिना हांथ कुल्हाड़ी से काट दिया गया। 

इन सभी के बीच जब घटना कि सूचना वृद्ध के स्वजनों को मिली तब सभी दौड़ कर घटना स्थल पहुंचे। जहां से हत्या आरोपी युवक कमलदह भागा जा रहा था। पीछा करते हुए स्वजनों ने युवक को पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। कमलदह के ग्रामीणों द्वारा युवक को बचाया गया। 

जिसके बाद पहुंची पुलिस ने अधमरे अवस्था में युवक को गया जयप्रकाश अस्पताल लेकर गयी। वहीं शव को पुलिस द्वारा कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु गया एएनएमसीएच ले जाया गया। हत्या का मूल कारण अभी तक स्पष्ट नही हो पाया है।


Find Us on Facebook

Trending News