बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में हत्याओं का दौर जारी, एस एस पी की क्राइम मीटिंग के पहले और बाद में बैक टू बैक दो लोगों को बदमाशों ने मारी गोली

मुजफ्फरपुर में हत्याओं का दौर जारी, एस एस पी की क्राइम मीटिंग के पहले और बाद में बैक टू बैक दो लोगों को बदमाशों ने मारी गोली

MUZAFFARPUR : जिले में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। इसका जीता जागता उदाहरण मुजफ्फरपुर में सुबह से लेकर शाम तक दो दो हत्याएं हैं।पहली घटना जिले के सदर थाना क्षेत्र के मैदा पुर फोरलेन की है। जहां एक प्रॉपर्टी डीलर सुजीत कुमार की सीने में गोली मारकर अज्ञात लग्जरी वाहन से डेड बॉडी को फेंक कर भाग गए। वही दूसरी घटना जिले के कांटी थाना क्षेत्र के थर्मल गेट का है। जहां बताया जाता है कि तीन अपराधियों ने एक युवक को गोली मारी। वह भी वहां पर जहां कई दिनों से दर्जनभर से अधिक मजदूर अपनी विभिन्न मांगों को लेकर थर्मल गेट पर धरना पर बैठे थे। उसी के समीप अपराधियों ने गोली मारी है। जिसके बाद लोगों के द्वारा घायल कोठिया निवासी राहुल कुमार को अस्पताल भेजा गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मुजफ्फरपुर के पुलिस कप्तान राकेश कुमार द्वारा गुरुवार को जिले के सभी डीएसपी और थाना अध्यक्ष के साथ क्राइम मीटिंग का आयोजन किया गया था।  क्राइम मीटिंग के ठीक पहले सदर थाना क्षेत्र में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर डेड बॉडी फेंका गया और फिर क्राइम मीटिंग समाप्त होने के ठीक बाद कांटी थाना क्षेत्र में युवक की गोली मारकर हत्या हुई। इस घटना के बाद फिर से पुलिस का इकबाल पर सवाल खड़ा होने लगा है कि आखिर एसएसपी क्या कुछ दिशा निर्देश दिए थे या फिर यूं कहें कि अब मुजफ्फरपुर में पुलिस का इकबाल खतरे में है। 

कांटी थर्मल गेट के पास गोली लगने से घायल राहुल के अस्पताल में मौत की खबर मिलते ही लोगों ने कांटी थाना से लेकर सड़क तक हंगामा करने लगे और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे लोगों का गंभीर आरोप था कि पुलिस आखिर क्या करती हैं पदाधिकारी कोई एक जाता है क्राइम मीटिंग में बाकी अधिकारी क्या करते हैं। प्रशासन का खौफ अपराधियों में नहीं है जब चाहे जहां चाहे किसी भी घटना को अंजाम दे दे रहे हैं और पुलिस सिर्फ और सिर्फ उचित कार्रवाई का भरोसा देती है क्या इससे अपराध पर लगाम लग जाएगा। 

पूरे मामले पर पूछे जाने पर घाटी थाना अध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने कहा कि गोलीबारी की घटना हुई है। जिसमें घायल युवक की अस्पताल में मौत हो गई है। मौत के बाद लोगों के अंदर काफी गुस्सा था मामला शांत कराया गया है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा होगा। 

मुज़फ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट

Suggested News