पुलिस हैं या गुंडे! आधी रात को मूर्गी फॉर्म में मचाया उत्पात, संचालक ने कहा - पांच लाख का कर दिया नुकसान

पुलिस हैं या गुंडे! आधी रात को मूर्गी फॉर्म में मचाया उत्पात, संचालक ने कहा - पांच लाख का कर दिया नुकसान

हाजीपुर। कार्रवाई के नाम पर आधी रात को पुलिस ने एक मुर्गी फॉर्म पर जमकर उत्पात मचाया है। जिसमें पुलिस और एसएसबी की टीम ने लाखों रुपए के चूजों को मार दिया है। मामले में अब पचदमिया गांव निवासी फॉर्म संचालक  मनोज कुमार सिंह वैशाली एसपी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। 

अपने दिए गए आवेदन में उन्होंने लिखा है कि बिना किसी आरोप और बेवजह सोमवार की रात लालगंज थाना के एसआई बद्री नारायण यादव ने शसस्त्र पुलिस बल के साथ आकर उनके मुर्गी फार्म में तोड़ फोड़ किया। जिसमें सैंकड़ो मुर्गियों को कुचल दिया। जिससे करीब 5 लाख रुपये की आर्थिक क्षति हुई साथ ही सामाजिक प्रतिष्ठा को भी ठेस पहुंचा है। मुर्गी फार्म में सोए स्टाफ आमोद पासवान पिता नंदलाल पासवान, मंतोष कुमार पिता अच्छेलाल पासवान के साथ गाली गलौच किया एवं लाठी डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया। जबकि मेरे किसी स्टाफ पर भी किसी प्रकार का कोई मुकदमा या कोई आरोप नही है।

 इस संबंध में पूछे जाने पर प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष विप्लव कुमार ने बताया कि छपरा की पुलिस टीम लड़की एवं लड़का की बरामदगी के लिए आयी थी जिसमे लालगंज पुलिस से सहयोग मांगा गया था। उसीमे लालगंज की पुलिस कि सहयोग में गयी थी। पीड़ित पक्ष मूर्गी फार्म के मालिक लालगंज थाना पर आए थे। उस समय थाने पर अन्य मामले की जांच में आये सदर एसडीपीओ राघव दयाल के समक्ष अपनी बात भी रखी। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच पडताल की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News