आपसी विवाद बन गई गांवों के आन की बात : दो गुटों के बीच हुई हिंसा में जमकर मारपीट, तनाव के माहौल में पुलिस ने संभाला मोर्चा

आपसी विवाद बन गई गांवों के आन की बात : दो गुटों के बीच हुई हिंसा में जमकर मारपीट, तनाव के माहौल में पुलिस ने संभाला मोर्चा

Lakhisarai : पैसों के लेनदेन को लेकर आपसी विवाद के मामले ने सांप्रदायिक टकराव का रूप ले लिया. दो गुटों के बीच हुई हिंसा में जमकर मारपीट हुई. दोनों तरफ से पत्‍थरबाजी भी हुई. इस घटना में कई लोग घायल हो गए. तनाव को देखते  हुए हिंसाग्रस्‍त क्षेत्र में अतिरिक्‍त पुलिस की तैनाती की गई है, ताकि हालात को नियंत्रण में रखा जा सके.

मिली जानकारी के अनुसार हकीमगंज और खगौर गांव के लोग आपस में भिड़ गए एवं दोनों ओर से जमकर पथराव होने लगे। पथराव होते ही हकीमगंज गांव से लेकर खगौर गांव तक अफरातफरी मच गई। लोग लाठी डंडे और हाकी स्टिक लेकर सड़कों पर दौड़ने लगे।

घटना की सूचना मिलते ही किऊल थाना की पुलिस वहा पहुंची लेकिन स्थिति अनियंत्रित होते देख वरीय पुलिस पदाधिकारी को घटना की सूचना दी। इसके बाद लखीसराय व कबैया थाना के थानाध्यक्ष भी पुलिस बल के साथ पहुंचे। इसके तुरंत बाद एसपी सुशील कुमार और एएसपी सैयद इमरान मसूद पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया। घटना स्थल पर पुलिस के पहुंचते ही उपद्रवी तत्व भाग खड़े हुए। 

पुलिस मौके पर कैंप कर रही है  लेकिन गांव में दोनों संप्रदायों के बीच  घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति है. घटना की सूचना मिलते ही एसपी सुशील कुमार, एसडीएम संजय कुमार, एएसपी सैयद इमरान मसूद समेत नगर थाना, कबैया थाना, किऊल थाना और सूर्यगढ़ा थाना की पुलिस मौक पर पहुंच गई. हालात को देखते हुए बड़ी संख्‍या में पुलिसकर्मी मौके पर कैंप कर रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News