मुज़फ्फरपुर में सलमान खान पर केस दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

मुज़फ्फरपुर में सलमान खान पर केस दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

N4N DESK: सलमान खान की परेशानियां कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. सलमान जो सालों से कोर्ट का चक्कर लगा रहे हैं वहीं उन पर एक और मामला मुजफ्फरपुर में दर्ज हो गया है. अब सलमान खान की होम प्रोडक्शन फ़िल्म ‘लवरात्री’ पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

नवरात्री का अपमान करता है लवरात्री

वकील सुधीर कुमार ओझा ने मुज़फ्फरपुर कोर्ट में यह मामला दर्ज कराया. उन्होंने सलमान खान और उनके पूरे प्रोडक्शन टीम पर यह आरोप लगाया कि उनकी आने वाली होम प्रोडक्शन फ़िल्म का शीर्षक ‘लवरात्री’ हिन्दू त्योहार नवरात्री का अपमान करता है और हिन्दू भावनाओं को ठेस पहुंचाता है. उन्होंने आरोप लगाया कि सलमान कि यह फिल्म अश्लीलता को बढ़ावा देती है और हिन्दू देवी दुर्गा का अपमान करती है. आपको बता दें कि सलमान की यह फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है.
 
 मामले में कौन कौन हैं आरोपी

सुधीर कुमार ने कहा कि उन्होंने रिलीज़ होने वाली लवरात्री के प्रोमो और टीज़र यूट्यूब पर देखे जिससे उन्हें ऐसा लगा और उन्होंने मामला दर्ज कराने का फ़ैसला किया. उन्होंने सलमान के साथ साथ उनके बहनोई अभिनेता आयुष शर्मा और अभिनेत्री वरीना हुसैन जो कि फ़िल्म के मुख्य किरदार हैं, के खिलाफ़ यह मामला दर्ज कराया. अपनी पहली फ़िल्म कर रहे डाइरेक्टर अभिराज मीनावाला, अभिनेता राम कपूर और रौनित रॉय पर भी मामला दर्ज कराया गया है. सुधीर कुमार ने आईपीसी धारा 295(पूजा स्थल को अशुद्ध करना), 298(अपने शब्दों से जानबूझकर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाना), 153(दंगा पैदा करने के इरादे से उत्तेजना देना) 153B(राष्ट्रीय एकीकरण के प्रति प्रतिकूल प्रभाव), 120(B)(आपराधिक षड्यंत्र रचना) के तहत शिकायत दर्ज कराई है. इस केस की सुनवाई न्यायिक मजिस्ट्रेट शैलेन्द्र कुमार 12 सितंबर को करेंगे.

Find Us on Facebook

Trending News