बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपराध पर लगाम नहीं, अपराधियों के आगे प्रशासन मौन,गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला इलाका, बेखौफ अपराधियों ने एक रेस्टोरेंट पर दर्जनों राउंड फायरिंग कर फैलाई दहशत

अपराध पर लगाम नहीं, अपराधियों के आगे प्रशासन मौन,गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला इलाका, बेखौफ अपराधियों ने एक रेस्टोरेंट पर दर्जनों राउंड फायरिंग कर फैलाई दहशत

मुजफ्फरपुर जिले में एक के बाद एक हो रही हत्याएं और लूट की घटनाओं को लेकर पुलिस विभाग सवालों के घेरे में है. वहीं  एक बार फिर बाइक सवार अपराधियों ने दर्जनों राउंड गोलीबारी की घटना को अंजाम देकर पूरे मुजफ्फरपुर में दहशत फैला दी है. जिसके बाद पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के रेवा रोड स्थित एक रेस्टोरेंट की है, जहां शनिवार की देर रात दो बाइक सवार चार अपराधी रेस्टोरेंट पर पहुंचे और ताबड़तोड़ गोलीबारी की घटना को अंजाम देकर पूरे क्षेत्र में दहशत फैला दी.

 हालांकि गनीमत यह  रही की गोलीबारी की घटना मे किसी व्यक्ति के हताहत होने की सुचना नही है . वही इस गोलीबारी की घटना के बाद पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया, जिसके बाद सूचना मिलते ही घटनास्थल पर सदर थाना अध्यक्ष कुंदन कुमार और मुजफ्फरपुर सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की. वही पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है, जिसमें साफ़ तौर पर देख सकते हैं कि मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधी किस तरह दर्जनों राउंड गोलीबारी की घटना को अंजाम दे रहे हैं .


आपको बता दें कि जिस समय अपराधियों द्वारा रेस्टोरेंट पर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया उस समय रेस्टोरेंट के अंदर तकरीबन दर्जनों लोग बैठकर खाना खा रहे थे. जो टेबल के नीचे और दीवाल के पीछे छुप कर किसी तरह अपनी जान बचाई.  बीते महीने मुजफ्फरपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र के चंदवारा स्थित मरबाड़ी स्कूल के पास बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने गोली बारी की घटना को अंजाम दे शहर के जाने-माने प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष साही सहित चार लोगों को मौत की नींद सुला दी थी, जिसके बाद एक बार पुनः मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के रेवा रोड में स्थित एक रेस्टोरेंट पर बाइक सवार बेखौफ अपराधियों द्वारा दर्जनों राउंड फायरिंग की गई है.

 अब देखना होगा कि मुजफ्फरपुर पुलिस इस पूरे घटनाक्रम का उद्भेदन कब तक और किस तरह कर पाती है. वही मामले को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे मुजफ्फरपुर सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने कहा कि मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में स्थित एक रेस्टोरेंट पर बाइक सवार अपराधियों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य दर्जनों राहुल फायरिंग की है. हालांकि अपराधियों ने किसी को टारगेट करके गोली नही चलाई है बावजूद इसके घटना बड़ी है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों को चिन्हित कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Suggested News