पंकज की मौत से आक्रोशित लोगों ने जमकर काटा बवाल, पुलिस के साथ की मारपीट, जीप में तोड़फोड़

पंकज की मौत से आक्रोशित लोगों ने जमकर काटा बवाल, पुलिस के साथ की मारपीट, जीप में तोड़फोड़

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में लोगों ने जमकर बवाल काटा है। पंकज की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवे को जाम कर दिया और हंगामा करने लगे। हंगामा कर रहे लोगों ने पुलिसवालों के साथ मारपीट भी की है। साथ ही पुलिस की गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। गुस्साये लोगों ने पत्रकारों के साथ भी बदसलूकी की है। 

कवरेज करने गये पत्रकारों के कैमरों व मोबाइलों को तोड़ डाला गया। बता दें कि भवानी नर्सिंग होम में इलाज के दौरान पंकज की मौत हो गयी थी। पंकज की उम्र सोलह साल थी। इसी से गुस्साये लोगों ने 31 अगस्त, शुक्रवार को जमकर हंगामा किया और एनएच जाम कर आवागमन बाधित कर दिया। जाम छुड़ाने गये पुलिसवालों के साथ भी मारपीट की और पुलिस की गाड़ी का शीशा चकनाचूर कर दिया। 

गुस्साये लोगों ने पंकज के शव को एनएच 77 सकरी सरैया गांव के मुख्य मार्ग पर रख यातायात बाधित कर दिया, जिससे कई घंटों तक यातायात बाधित रहा। सड़क के दोनों किनारों पर वाहनों की लंबी कतार लग गयी।  

जानकारी के मुताबिक सदर थाना के दारोगा लक्ष्मण राम के साथ मारपीट की गयी। लोगों ने एसडीओ पश्चिमी के वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया। इसकी सूचना जिला मुख्यालय को दी गयी। बवाल बढ़ते देख मौके पर खुद डीएम दल-बल के साथ पहुंचे और हालात को काबू में किया। डीएम मो.सोहैल व एसएसपी हरप्रीत कौर अतिरिक्त पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंची। एसएसपी हरप्रीत कौर ने बताया कि उपद्रवियों की पहचान कर ली गयी है। सभी पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News