हर घर नल का जल योजना में काम करानेवाला वार्ड सचिव गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

हर घर नल का जल योजना में काम करानेवाला वार्ड सचिव गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में बीती रात छापा मारकर पुलिस ने नलजल योजना का कार्य करने वाले एक वार्ड सचिव को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है की नलजल योजना का काम करने के दौरान बीते वर्ष 24 अक्टूबर 2020 को मारपीट हुआ था। जिसमे वार्ड सचिव जय प्रकाश उर्फ कुंदन कुमार और एक शराब माफिया समेत पांच लोगों पर मारपीट का मामला जिले के हथौड़ी थाना में दर्ज हुआ था। 

मामला दर्ज कराने वाले संजीव कुमार ने बताया कि नलजल योजना के तहत पाइप लाइन लगाने के दौरान मारपीट हुआ था। उसमें संजीव कुमार का कहना था कि सड़क से सटाकर पाइप लाइन विछाया जाए। लेकिन ऐसा उनलोगों ने नहीं किया. सड़क से ज्यादा हटाकर पाइप लाइन लगा जा रहा था। जिसके कारण संजीव कुमार का दुकान टूट सकता था। 

इसी बीच मारपीट हो गया और संजीव कुमार मारपीट में बुरी तरह से घायल हो गया। इसके बाद स्थानीय हथौड़ी थाना में मामला दर्ज करवाया। जिसके बाद हथौड़ी थाना प्रभारी रवि कुमार गुप्ता ने छापेमारी करके 5 आरोपी मे से एक आरोपी कुंदन कुमार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। मामला हथौड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत परमजीवर पंचायत के चक्की गांव का हैं।

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News