मुजफ्फरपुर पुलिस और SSB की संयुक्त कार्रवाई में 9 अपराधी गिरफ्तार, हथियार कारतूस के साथ दबोचा

मुजफ्फरपुर पुलिस और SSB की संयुक्त कार्रवाई में 9 अपराधी गिरफ्तार, हथियार कारतूस के साथ दबोचा

DESK :  मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत पकड़ी बशारत नहर के पास वाहन चेकिंग के दौरान तीन अपराधियों को हथियार एवं अन्य सामान के साथ धर दबोचा गया. उसके बाद गिरफ्तार अपराधियों ने पूछताछ के क्रम में अन्य अपराधियों का नाम भी बताया, जो लूटपाट जैसी घटनाओं को अंजाम देने में माहिर हैं, जिसके लिए सरैया अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने एक टीम गठित कर SSB पारू, साहेबगंज थाना अध्यक्ष, पारू थाना अध्यक्ष एवं देवरिया थाना अध्यक्ष के साथ हुस्सेपुर पचरुखिया के दियारा क्षेत्र में छापेमारी कर चार और अपराध कर्मियों को गिरफ्तार किया गया. 

गिरफ्तार अपराधियों के पास से 2 दोनाली बंदूक, 2 देशी कट्टा, 4 गोली, 7 मोबाइल फोन, 1 लूटा हुआ मोटरसाइकिल बरामद किया गया. 


बता दें कि ये सभी अपराधी लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे. जो बात इन सबों ने पुलिस के पूछताछ में स्वीकार किया है. इनमें से कई अपराधियों पर पहले से भी अपराधिक मामले अलग-अलग थाने में दर्ज है. 

वहीं, दूसरी तरफ जिले के बोचहा थाना क्षेत्र अंतर्गत सनाठी पुल पर मोटरसाइकिल एवं डिश टीवी कर्मी से लूट की घटना में संलिप्त अपराधियों के बारे में पुलिस को एक को सूचना मिली जिसके आधार पर डीएसपी पूर्वी मनोज पांडे के नेतृत्व में बोचहा थाना पुलिस के साथ टीम गठित कर छापेमारी किया गया तो दो अपराधियों को लूटी हुई सामग्री एवं वाहन के साथ गिरफ्तार किया गया.

गिरफ्तार अपराधियों के पास से बरामद सामान

1 देसी कट्टा 

1 जिंदा कारतूस 

1 मोटरसाइकिल

 और लूटी गई डिश टीवी एवं अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान

गिरफ्तार हुए अपराधियों पर पहले से ही बोचहा थाना में आपराधिक मामले दर्ज हैं।

इस प्रकार पुलिस ने पूर्व के दो कांड का उद्भेदन किया और लूटपाट पर रोकथाम में पुलिस को अहम सफलता मिली। मामले की जानकारी प्रेस वार्ता कर वरीय पुलिस अधीक्षक जयंत कांत ने दी.

Find Us on Facebook

Trending News