बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस ने तीन अपराधियों को अवैध हथियार के साथ दबोचा, आधा दर्जन से अधिक कांडों का हुआ खुलासा

मुजफ्फरपुर पुलिस ने तीन अपराधियों को अवैध हथियार के साथ दबोचा, आधा दर्जन से अधिक कांडों का हुआ खुलासा

MUZAFFARPUR : जिले की पुलिस टीम को एक अहम कामयाबी हाथ लगी है। जहां सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन के नेतृत्व में पुलिस टीम लगातार अपराधियों के खिलाफ एक मुहिम चला रही है। इसी कड़ी में पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कुछ अपराध कर्मी अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के लिए सरैया थाना क्षेत्र के सरैया तुर्की मार्ग में एकत्रित है।


जिसके बाद सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने आनन-फानन में पुलिस टीम का गठन किया और चारों तरफ से घेराबंदी की। अपराधी पुलिस से घीरता हुआ देख भाग ना सके। मौके से पुलिस ने 3 बदमाशों को धर दबोचा। पूछताछ के क्रम में पुलिस ने तीनों बदमाशों की पहचान की। जिसमें पिंटू कुमार जो बहिलवारा सरैया का रहने वाला है। वही दूसरा विजय साहनी जो अंजनाकोट मोतीपुर इलाके कराने वाला है। वहीं तीसरा अपराध कर्मी श्रवण कुमार जो सकरी सरैया कुढ़नी थाना क्षेत्र का रहने वाला है। 

इन सभी के पास से पुलिस ने दो देसी लोडेड पिस्टल और कई जिंदा कारतूस बरामद किया है। पूछताछ के क्रम में पुलिस को अपराधियों ने जो बताया उससे पुलिस भी हैरान हो गए। इन सभी अपराधियों ने जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में करीब 7 कांडों को अंजाम दिया। जिसमें सरैया थाना क्षेत्र में 3 मोतीपुर में दो बेला थाना में एक और बरूराज थाना में एक कांड को अंजाम दिया। जिसमें मुख्य रूप से सरैया इलाके में डकैती और लूट कांड में आरोपित रहा है।

पूरे मामले पर पूछे जाने पर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा कि पकड़े गए तीनों अपराधी कर्मी पूर्व से भी अपराधिक घटनाओं में संलिप्त रहे हैं। जिसमें एक अपराध कर्मी डकैती सहित कई जघन्य अपराधों में शामिल रहा। सभी पकड़े गए अपराधियों से पूछताछ के क्रम में अब तक सात कांडों का उद्भेदन हो चुका है। पुलिस इन सभी के पास से दो लोडेड पिस्टल और कारतूस बरामद किया है। पुलिस की टीम इन सभी अपराधियों को रिमांड पर लेकर भी पूछताछ करेगी और कहा कि अपराधियों के खिलाफ पुलिस की मुहिम लगातार जारी है। आने वाले समय में अपराधियों से पूछताछ के क्रम में कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। जिस पर पुलिस की टीम काम कर रही है और अच्छी उपलब्धि मिलने की उम्मीद है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट 

Suggested News