बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस ने होली में शराब खपाने के मंसूबे पर फेरा पानी, 50 कार्टन शराब किया बरामद, मौके से फरार हुए कारोबारी

मुजफ्फरपुर पुलिस ने होली में शराब खपाने के मंसूबे पर फेरा पानी, 50 कार्टन शराब किया बरामद, मौके से फरार हुए कारोबारी

MUZAFFARPUR : होली के पूर्व संध्या पर होली में खपाने के लिए मंगाई गई विदेशी शराब की बडी खेप को मुजफ्फरपुर की पुलिस ने बरामद किया है। बताते चलें कि होली के मद्देनजर मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार के निर्देश पर इन दिनों शराब कारोबारी के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है।

इसी क्रम में मनियारी थाने के एसटीएफ प्रभारी अभिषेक कुमार ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए थाना क्षेत्र के सोनबरसा साह गांव में छापेमारी कर तक़रीबन 50 कार्टुन विदेशी शराब की खेप को बरामद किया है। हालाँकि छापेमारी की भनक लगते ही कारोबारी भागने में कामयाब रहे।

इस मामले को लेकर मनियारी थाना प्रभारी उमा कांत सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना क्षेत्र के सोनबरसा शाह गांव में दिलीप पासवान के घर पर होली में खपाने के लिए विदेशी शराब का भंडारण किया गया है।

इसके बाद एसटीएफ प्रभारी अभिषेक कुमार के द्वारा थाना क्षेत्र के सोनबरसा शाह गांव में दिलीप पासवान के घर पर छापेमारी कर तक़रीबन 50 कार्टुन विदेशी शराब की खेप को जप्त किया गया है। हालाँकि छापेमारी की भनक लगते ही कारोबारी भागने में सफल रहे। वही मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कारोबारी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News