बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस ने छापेमारी कर शराब की बड़ी खेप किया बरामद, मौके से तस्कर को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर पुलिस ने छापेमारी कर शराब की बड़ी खेप किया बरामद, मौके से तस्कर को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : बिहार में पूर्ण शराबबंदी है। बावजूद इसके शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। वही मुजफ्फरपुर पुलिस भी इन दिनो शराब कारोबारी पर सख्ती बरतने को लेकर विशेष अभियान चला रही है। 

इसी कड़ी में मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के सकरा फरीदपुर गांव के लोहिया भवन से सकरा थाना अध्यक्ष राजू कुमार पाल ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए तकरीबन 585 लीटर विदेशी शराब की खेप को जप्त किया है।

मौके से मुसहरी थाना क्षेत्र के एक कारोबारी दशरथ महतो को भी पुलिस ने मौक़े से गिरफ्तार किया है। जिसको पूछताछ के बाद आज जेल भेज दिया गया। वही पूरे मामले में पूछे जाने पर सकरा थाना अध्यक्ष राजू कुमार पाल ने बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि सकरा थाना क्षेत्र के सकरा फरीदपुर गांव के लोहिया भवन में कुछ शराब कारोबारी द्वारा शराब का अवैध भंडारण किया गया है।

वही सूचना मिलने के बाद उक्त स्थल पर पहुंचकर छापेमारी की गई। जहां से तकरीबन 585 लीटर विदेशी शराब की खेप को जप्त किया गया। वहीं मौके ए वारदात से मुसहरी थाना क्षेत्र के रहने वाले शराब कारोबारी दशरथ महतो को भी टीम के द्वारा गिरफ्तार किया गया था। जिसको पूछताछ के बाद आज जेल भेज दिया गया है। साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News