बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उत्तर बिहार का हिस्ट्रीशीटर चुन्नू ठाकुर के कई ठिकानों पर मुजफ्फपुर पुलिस की छापेमारी, STF की टीम ने कुख्यात को दबोचा

उत्तर बिहार का हिस्ट्रीशीटर चुन्नू ठाकुर के कई ठिकानों पर मुजफ्फपुर पुलिस की छापेमारी, STF की टीम ने कुख्यात को दबोचा

MUZAFFARPUR: बिहार में अपराधिक घटनाओं पर नकेल कसने के लिए पुलिस लगातार प्रयासरत है। पुलिस फरार अपराधियों पर नकेस कसने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। कई मामलों में पुलिस को सफलता भी मिल रही है। वहीं इसी कड़ी में उत्तर बिहार का हिस्ट्रीशीटर और तीन लाख का इनामी चुन्नू ठाकुर को एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तारी की है। वहीं चुन्नू ठाकुर की गिरफ्तारी के बाद मुजफ्फरपुर के कई ठिकानों पर चल एसटीएफ की टीम छापेमारी कर रही है।

दरअसल, उत्तर बिहार का हिस्ट्रीशीटर और तीन लाख का इनामी चुन्नू ठाकुर पर बिहार के अलग अलग जगहों पर कई मामले दर्ज है। जिसको लेकर मुजफ्फरपुर पुलिस लगातार उसकी गिरफ्तारी के प्रयास में थी। इसी बीच अब नेपाल के काठमांडू से चुन्नू ठाकुर की गिरफ्तारी की बात सामने आ रही है।

वहीं चुन्नू ठाकुर की गिरफ्तारी के सूचना के बाद मुजफ्फरपुर के कई थानों की पुलिस मुजफ्फरपुर के काज़ी महमदपुर थाना क्षेत्र के गन्नीपुर में स्थित आवास पर छापेमारी की। हालांकि इस पूरे प्रकरण की अभी तक आधिकारी पुष्टि नहीं हो पाई है। लेकिन तमाम बातों के बीच मुजफ्फरपुर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जहां ह्त्या, रंगदारी और अवैध शराब के मामले मे उत्तर बिहार का हिस्ट्रीशीटर और तीन लाख का इनामी चुन्नू ठाकुर को STF की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है।

मुजफ्फरपुर से मणि भूषण की रिपोर्ट

Suggested News