बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस ने बाइक चोरों की निशानदेही पर की बड़ी कार्रवाई, चोरी की 11 बाइक को किया बरामद

मुजफ्फरपुर पुलिस ने बाइक चोरों की निशानदेही पर की बड़ी कार्रवाई, चोरी की 11 बाइक को किया बरामद

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। जहां चौरी की बाइक के साथ गिरफ्तार चोर की निशानदेही पर मुजफ्फरपुर पुलिस ने चोरी की 11 बाइक को बरामद किया है। साथ ही एक व्यक्ति को भी पुछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

बताते चलें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र का है। जहाँ शनिवार को नगर थाना की पुलिस ने चोरी के बाइक के साथ तीन चोर को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद पुलिस के द्वारा किए गए पुछताछ में चोरों के द्वारा कई चौकाने वाले खुलासे किए गए। जिसके बाद नगर थाना की पुलिस ने रविवार को काज़ी महमदपुर थाना पुलिस के सहयोग से काज़ी महमदपुर थाना क्षेत्र के सतपुरा में स्थित अख्तर हुसैन के घर पर छापेमारी कर चोरी की 11 बाइक को जप्त किया है।  

साथ ही उक्त स्थल से एक व्यक्ति को भी पुछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। मामले में नगर थाना की पुलिस ने बताया कि शनिवार को एक चोरी के बाइक के साथ तीन चोर को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद गिरफ्तार चोरों की निशानदेही पर आज काज़ी महमदपुर थाना क्षेत्र के सतपुरा स्थित अख्तर हुसैन के घर पर छापेमारी कर चोरी की 11 बाइक को जप्त किया गया है। साथ ही पुछताछ के लिए एक व्यक्ति को भी हिरासत में लिया गया है। जप्त सभी बाइक को थाना पर ले जाया गया है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News