बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक के बाद एक अपराधिक घटनाओं से दहला मुजफ्फरपुर, कहीं लूट तो कहीं हत्या से मचा हड़कंप

एक के बाद एक अपराधिक घटनाओं से दहला मुजफ्फरपुर, कहीं लूट तो कहीं हत्या से मचा हड़कंप

मुजफ्फरपुर:  जिले में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है.  मंगलवार को अपराधियो ने एक के बाद एक अपराधिक वारदात को अंजाम दिया. एक बार फिर मुजफ्फरपुर दहल गया है. लोगों में खौफ साफ देखा जा सकता है. मंगलवार को अलग अलग थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक के बाद एक कई अपराधिक वारदात को अंजाम दिया, जिसके बाद मुजफ्फरपुर मे हड़कंप मच गया.

अपराधियों ने सबसे पहले करजा थाना थाना क्षेत्र में तांडव मचाया ... सबसे पहले मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र में दो बाइक पर सवार 6 की संख्या बदमाशों नपहुंचे और वहां एक सीएसपी संचालक को निशाना बनाते हुए लूट की वारदात को अंजाम दिया यहीं नहीं  लूट के दौरान अपराधियो ने एक व्यक्ति को गोली मार दी, अभी पुलिस ने तफतीश शुरु भी नहीं किया था कि  दूसरी लूट की घटना को लूटेरों ने अंजाम दे दिया. करजा थाना क्षेत्र में फिर वारदात को अंजाम दिया, यहां एक गैस एजेंसी के डिलेवरी वाहन से अपराधियों ने 27 हजार रुपए लूट लिए, कुछ ही समय के अंतराल पर हुई दो लूटपाट की और गोलाबारी की वारदात की पुलिस जांच हीं कर रही थी तब तक अपराधियो ने बोचहा थाना क्षेत्र में एक बैंक के कलेक्शन एजेंट को निशाना बनाते हुए लूट की वारदात को अंजाम दे दिया.

पुलिस लूट की जांच पूरी भी नहीं कर पाई थी कि अपराधियो ने जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति को गोली मार दी, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.  एक दिन में अपराधियों द्वारा दिए गए अपराधिक घटनाओ के बाद पुरे मुजफ्फरपुर में हड़कंप मच गया है.

शाम होते होते अपराधी फिर सक्रिय हुए और  सदर थाना क्षेत्र के खबरा के पास  खबरा निवासी  स्व. नंदकिशोर ओझा के छोटे पुत्र मुकेश ओझा को बेखौफ अपराधियों ने गोली मार दी, जिसके बाद घायल मुकेश ओझा को स्थानीय लोगों ने आनन फानन में इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने मुकेश ओझा को मृत घोषित कर दिया.

 इधर घटना की सूचना मिलते ही  मौके पर सिटी एसपी , एएसपी टाउन पहुंचे और मामले की जांच की .वहीं मामले में एएसपी नगर भानु प्रताप सिंह ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के निवासी मुकेश ओझा की अपराधियो ने गोली मारी है,जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गी है.  पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

 मुजफ्फरपुर में अपराधी बेलगाम हो गए हैं,पुलिस अभी एक केस की जांच कर भी नहीं पाती तब तक बदमाश दूसरी घटना को अंजाम देकर चंपत हो जा रहे हैं,अब देखना होगा कि इन अपराधियो पर मुजफ्फरपुर पुलिस कैसे नकेल कस पाती है.


मुजफ्फरपुर से मणि भूषण शर्मा की रिपोर्ट

Suggested News