बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

"मेरा बेटा खो गया है खोज दीजिए", पहले लापता बेटे की बरामदगी के लिए थाने की चक्कर लगाते रहे लाचार पिता, अब बेटे के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए SSP से लगाई गुहार

"मेरा बेटा खो गया है खोज दीजिए", पहले लापता बेटे की बरामदगी के लिए थाने की चक्कर लगाते रहे लाचार पिता, अब बेटे के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए SSP से लगाई गुहार

GAYA: गया जिले के बुनियादगंज थाना क्षेत्र में 21 सितंबर को एक 23 वर्षीय युवक की अपराधियों के द्वारा हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने अभी तक अपराधी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। वहीं गिरफ्तारी की मांग को लेकर मृतक युवक के माता पिता दर-दर भटक रहे हैं। वहीं रविवार को पीड़ित माता-पिता अपने बेटे के कातिलों की गिरफ्तारी को लेकर एसएसपी से गुहार लगाने पहुंचे।

मृतक के पिता मोहम्मद असलम ने बताया कि मेरा बेटा जिसका नाम मोहम्मद अबूजर वह तीन दिन से लापता था। लापता की सूचना मैंने बुनियादगज थाना को दी थी लेकिन पुलिस उसपर कोई कार्रवाई नहीं की। जब हमने थाना के पुलिस को कहा कि मेरे बेटे को खोज दें सर लेकिन पुलिस हमें बार बार डाट कर थाना से भागा देती थी। और तीन दिन के बाद बुनियादगंज थाना के पीछे फल्गु नदी में मेरे बेटे का शव मिला। शव मिलने पर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव हमें सौंप दिया।

पीड़ित पिता ने कहा कि, पुलिस ने आजतक अपराधी की गिरफ्तार नहीं की है।और पुलिस हमें बार बार यही कहती है कि जांच चली रही है। उन्होंने यह भी बताया कि पुलिस इस मामले में अभी तक कोई छानबीन नहीं की है। जबकि अपराधियों के द्वारा हमें बार बार जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है, लेकिन पुलिस आंख बंदकर सोई हुई है। जब थाना के पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं किया तो लाचार होकर आज एसएसपी कार्यालय आए है।

पीड़ित ने अपने बेटे के हत्या करने वाले अपराधी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसएसपी साहेब से गुहार लगाई और एसएसपी से मांग की कि उसके बेटे की हत्या करने वाले अपराधी को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दिया जाए। वहीं इस संदर्भ में गया के एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि इस मामले में आज मृतक युवक के माता पिता के द्वारा एक आवेदन देकर अपने बेटे हत्या करने वाले अपराधी को गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस मामले गंभीरता से लेते हुए जो इस हत्या कांड में सामिल अपराधी है पुलिस उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार करेगी।

Suggested News