बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

12 वर्षीय बच्ची ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, वजह जानकार आप दंग रह जायेंगे

12 वर्षीय बच्ची ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, वजह जानकार आप दंग रह जायेंगे

NEWS4NATION DESK : फरीदाबाद में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. जहाँ एक नाबालिग बच्ची ने फांसी के फंदे से झूलकर अपनी जान दे दी है. मिली जानकारी के अनुसार बच्ची फरीदाबाद के बल्लभगढ़ इलाके में अपने माता पिता के साथ रहती थी. उसके पास एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है. जिसे पढ़कर किसी भी अभिभावक की चिंता बढ़ सकती है. 

दरअसल सुसाइड नोट में लिखा है की वह प्यार में धोखा खाने के बाद अपनी जीवन लीला समाप्त कर रही है. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गयी है. 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की बच्ची को अपने पड़ोस में रहनेवाले हमउम्र नाबालिग बच्चे से प्यार हो गया था. लेकिन बच्चा किसी और से प्यार करता था. इसी से नाराज होकर बच्ची ने आत्महत्या कर लिया है. इसका खुलासा बच्ची के सुसाइड नोट से हुआ है. बच्ची के पिता ने बताया की उसने ईश्वर को इसके लिए जिम्मेवार बताया है. 

हालांकि पुलिस की ओर से भी यह बताया गया है की 12 साल की एक बच्ची के प्यार में असफल होने के बाद आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया है. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

Suggested News