बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में फिर दुहराई गयी हाथरस जैसी घटना, नाबालिग के साथ गैंगरेप कर बदमाशों ने की निर्मम हत्या

गया में फिर दुहराई गयी हाथरस जैसी घटना, नाबालिग के साथ गैंगरेप कर बदमाशों ने की निर्मम हत्या

GAYA : बिहार के गया में एक बार फिर नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार के बाद उसकी निर्मम हत्या कर दिये जाने का मामला सामने आया है. बलात्कार की घटना के बाद बदमाशों ने नाबालिग की जीभ काटने की भी कोशिश की. इतना ही नहीं उसकी निर्मम हत्या उसी के नारे की रस्सी से गला घोंट कर कर दी. इस लोमहर्षक घटना से गया के लोगों की रूह कांप गई है. 

बेलागंज के मेन थाना क्षेत्र के कोरमत्थु गांव टोला बेला की किशोरी की गैंगरेप के बाद हत्या किये जाने से क्षेत्र के कई गांवों में सनसनी फैल गई है. लोगों को जानकारी मिली कि कोरमत्थु के पास खेत में सोलह वर्षीया किशोरी की हत्या हुई है. मृतका के पिता के अनुसार उनकी बेटी को सुबह शौच के लिए जाने के क्रम में अपराधियों ने दबोच लिया और दो सौ मीटर दूर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. 

वहीँ उसकी जीभ काटने का प्रयास किया गया है. हालाँकि उन्होंने टोला में आपसी रंजीश से इंकार किया. इस सम्बन्ध में बेलागंज थाना के एसएचओ ने बताया कि मृतक के पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा की हत्या कैसे की गई. उन्होंने बताया की नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म और उसकी जघन्य हत्या का कारण भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ हो जाएगा. उन्होंने कहा कि हर हाल में इस घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी और उसे सख्त से सख्त सजा दिलाने की कोशिश की जाएगी. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 


Suggested News