शर्मनाक! मोतिहारी में एक और नाबालिक से गैंगरेप, नाबालिक बच्ची को घर से उठाकर ले गए थे आरोपी

शर्मनाक! मोतिहारी में एक और नाबालिक से गैंगरेप, नाबालिक बच्ची को घर से उठाकर ले गए थे आरोपी

मोतिहारी। एक माह पहले एक नेपाली किशोरी से गैंगरेप और उसे जलाकर मार देने का मामला अभी खत्म भी नहीं हुआ है, इसी बीच जिले से एक और नाबालिक बच्ची से गैंगरेप की घटना सामने आ गई है। बताया जा रहा है कि इस बार आरोपी पीड़ित बच्ची को उसके घर से उठाकर ले गए और उसके साथ गलत काम किया। वहीं मामले सामने आने के बाद पुलिस ने आनन फानन में दो लोगों को गिरफ्तार करने की बात कही है। 

मामला हरसिद्धि थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।  जहां एक नाबालिक लड़की से गैंग रेप की घटना ने सबको झकझोर दिया है। घटना शनिवार देर शाम की बतायी जा रही है। बताया गया कि तीन बदमाशों ने एक नाबालिक लड़की को घर से उठाकर गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया है। सूचना पर हरसिद्धि पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।वही एक आरोपी अभी भी फरार बताए जा रहे है। वही गम्भीर हालत में लड़की का इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है।

हरसिद्धि थाना अध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार ने बताया कि परिजनों के आवेदन पर तीन के बिरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है। वहीं दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं लड़की को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

पूर्व की घटना में फरार है पुलिसकर्मी

मोतिहारी में लगभग एक माह पहले नेपाली युवती से गैंगरेप की घटना सामने आई थी, जिसमें एक पुलिसकर्मी ही दुष्कर्मियों को पीड़िता के लाश को ठिकाने लगाने का तरीका सूझा रहा था। मामले में एसआईटी गठित कर जांच की बात कही गई थी, जिसके बाद सभी आरोपियों ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था, वहीं पुलिसकर्मी अभी भी फरार बताया जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News