कोसी नदी में नहाने के दौरान शख्स की हुई मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

कोसी नदी में नहाने के दौरान शख्स की हुई मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

KHAGARIA : कोसी नदी में नहाने के दौरान 46 वर्षीय व्यक्ति की मौत डूबने से हो गई. मौत की खबर सुनकर मृतक के घर समेत सगे संबंधियों में मातम सन्नाटा पसर गया. जानकारी के मुताबिक बेलदौर थाना क्षेत्र के बलैठा पंचायत अंतर्गत मुनि टोला पचाठ गांव निवासी स्वर्गीय सियाराम मुनि के 46 वर्षीय पुत्र संत्तो मुनि अपने घर से सटे कोसी नदी में नहाने के लिए गया था. उक्त व्यक्ति को तैरने के लिए नहीं आ रहा था. 

जिसके कारण काफी गहरे पानी में चले जाने के कारण डूबने से मौत हो गई. इसी दौरान मुनि टोला स्थित कोसी नदी के समीप बर्तन धो रही महिलाओं ने डूबते वक्त व्यक्ति को देखा. उसे देखकर महिलाएं जोर जोर से चिल्लाने लगी. जिसके बाद दर्जनों व्यक्ति उसको खोजने के लिए नदी में कूद गए. काफी मशक्कत के बाद मृतक का शव मिला. 


ग्रामीणों ने बताया कि मृतक के पत्नी की 18 वर्ष पहले मौत हो गई थी. उसके घर में मात्र एक लड़का है जो बाहर रहकर अपने पिता का भरण पोषण कर रहा था. ग्रामीणों ने इसकी सूचना बेलदौर थाना अध्यक्ष को दिया. बेलदौर थाना अध्यक्ष शिव कुमार यादव ग्रामीणों के बातों को गंभीरता से लेते हुए अपने अधीनस्थ कर्मी एसआई चितरंजन प्रसाद को अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर भेज दिया. 

इसके बाद बेलदौर सीओ अमित कुमार मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों का कहना था कि जब तक पीड़ित परिवार को सरकार द्वारा आपदा कोष से चार लाख का चेक नहीं दिया जाएगा, तब तक शव नहीं उठने देंगे. सीओ अमित कुमार ने कहा की बुधवार को करीब 9 बजे चार लाख का चेक दे देंगे, तब तक ग्रामीण अपनी मांग पर अड़े रहे. मृतक अपने पीछे एक 18 वर्षीय पुत्र को छोड़कर चल बसे. 

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News