हाजीपुर में नगर पार्षदों के बीच हुई जमकर मारपीट, पुलिस ने किया बीच बचाव

हाजीपुर में नगर पार्षदों के बीच हुई जमकर मारपीट, पुलिस ने किया बीच बचाव

VAISHALI : हाजीपुर में नगर परिषद् के पार्षदों की खेमेबंदी सड़क पर दिखी. सड़क पर पार्षदों के बीच जमकर लात घूंसे चले. मिली जानकारी के अनुसार हाजीपुर नगर परिषद् की बैठक में पार्षद बैठे तो थे योजनाओ की चर्चा के लिए. लेकिन राजनीतिक खेमेबंदी और योजनाओं की लूट के आरोपों के बीच पार्षद मारपीट करने लगे. हंगामे की सूचना पुलिस को मिली तो वहां भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया. ताकि बवाल न हो.  

लेकिन बैठक की खेमेबंदी सड़क पर आ गई और पार्षद और पार्षद समर्थक सड़क पर आ गए. पुलिस बीच बचाव करने का प्रयास करती रही. लेकिन पार्षद के समर्थक बीच सड़क ही मारपीट करते दिखे. हंगामे और मारपीट के बाद भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया और पुलिस ने उपद्रवियों को खदेड़ना शुरू कर दिया. 

बताया जा रहा है की निकाय की खेमेबंदी को लेकर पार्षदों के एक समूह ने एक विरोधी पार्षद को जबरन बाहर खींचना शुरू कर दिया. जब पुलिस और उसको बचाने अन्य पार्षद बाहर निकले तो मारपीट शुरू हो गई. 

इस पुरे मामले में एक हैरान करने वाली बात ये भी रही की हंगामे, बवाल और मारपीट के बीच नगर परिषद के एक्सक्यूटिव ऑफिसर मौके से भाग निकले. हाजीपुर नगर परिषद् की महिला सभापति ने बताया की बैठक के दौरान भी पार्षदों ने मारपीट की और हालात बिगड़ने के बाद सड़क पर मारपीट होने लगी. मौके पर पहुंचे नगर थाने के SHO ने बताया की पार्षदों की आपसी खेमेबंदी को लेकर बवाल और मारपीट हुई है. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News