शादी से लौट रहे दुल्हे से नहीं मिला बख्शीश तो किन्नरों ने किया जमकर हंगामा, इलाके में मची अफरा तफरी

शादी से लौट रहे दुल्हे से नहीं मिला बख्शीश तो किन्नरों ने किया जमकर हंगामा, इलाके में मची अफरा तफरी

VAISHALI : वैशाली के सदर अनुमंडल के सराय में एक पेट्रोल पंप पर किन्नरों ने जमकर बवाल किया. किन्नरों द्वारा मचाए के उत्पाद का करतूत सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया है. इस वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि किस तरह से किन्नरों के द्वारा बारात जा रहे कार सवार दूल्हे और उसके परिजनों के साथ मारपीट की जा रही है. जिसके चलते काफी देर तक पेट्रोल पंप पर हंगामा मचा रहा. 

बताया जा रहा है कि बारात जा रहे कार सवार दूल्हे और उसके परिजनों से सराय टोल प्लाजा के पास किन्नरों के द्वारा बख्शीश में पैसे मांगे जा रहे थे. लेकिन किन्नरों के द्वारा मोटी रकम की मांग किए जाने के कारण बाराती पार्टी पैसे देने से इंकार कर दिए और गाड़ी को आगे बढ़ाते हुए टोल प्लाजा से थोड़ी दूर पर स्थित पेट्रोल पंप पर पहुंचे. जहां दूल्हे के लिए सजी कार तेल लेने के लिए रुकी. 

इस दौरान किन्नरों का झुंड पेट्रोल पंप पर आ धमका और टोल प्लाजा से पेट्रोल पंप आने के दौरान एक किन्नर के इसी गाड़ी के टक्कर हो जाने का आरोप लगाते हुए कार सवार दूल्हे और उसके परिजनों के साथ उलझ गए और मारपीट करने लगे. जिसके चलते हंगामा मच गया. किन्नरों के झुंड को बेकाबू होता देख दूल्हे की कार तेजी से वहां से भाग निकला. जिसके बाद किन्नर और आक्रोशित हो गए और पेट्रोल पंप पर हंगामा करने लगे. बाद में पेट्रोल पंप कर्मियों द्वारा समझाएं बुझाने जाने के बाद किन्नरों का झुंड वहां से दफा हो गया. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News