बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का महासचिव बनाए जाने पर बोले नैयर अहमद, कहा-पार्टी ने दी बड़ी जिम्मेवारी इमानदारी पूर्वक निभायेंगे

राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का महासचिव बनाए जाने पर बोले नैयर अहमद, कहा-पार्टी ने दी बड़ी जिम्मेवारी इमानदारी पूर्वक निभायेंगे

Gaya : नैयर अहमद को राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का महासचिव और मगध प्रमंडल का मीडिया प्रभारी बनाया गया है। इधर महासचिव बनाये जाने पर नैयर अहमद तेजस्वी यादव और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के प्रति आभार जताया है।  

आज मीडिया से बातचीत के दौरान अहमद ने कहा कि मैं इसके लिए अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष जनाब प्रोफेसर खालिद साहब और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव, जगदानंद सिंह, अब्दुबारी सिद्दिकी का तहेदिल से शुक्रिया अदा करता हूँ। 

उन्होंने कहा कि मुझे एक बड़ी जिम्मेदारी दी है और मैं इस जिम्मेवारी को पूरी इमानदारीपूर्वक निभाने की कोशिश करुगां। उन्होंने कह कि राष्ट्रीय जनता दल को मजबूत करने तेजस्वी यादव को बिहार का अगला मुख्यमंत्री बनाने के लिए पार्टी के लिए ईमानदारी पूर्वक काम करूंगा। 

अहमद ने कहा कि अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का पूरे बिहार में एक मजबूत संगठन बनाया जा रहा है। प्रकोष्ठ से मजबूत लोगों को जोड़ा जा रहा है। अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का मिशन एक ही है, तेजस्वी यादव को बिहार का मुख्यमंत्री बनाना।

गया से मनोज कुमार सिंह की रिपोर्ट

Suggested News