बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालन्दा:-सड़क हादसे में घायल चालक की मौत, जुगाड़ गाड़ी और ट्रक में हुई थी टक्कर, डीजल लेकर लौटने के दौरान हुआ था हादसा

नालन्दा:-सड़क हादसे में घायल चालक की मौत, जुगाड़ गाड़ी और ट्रक में हुई थी टक्कर, डीजल लेकर लौटने के दौरान हुआ था हादसा

नालंदा में सड़क दुर्घटना में घायल चालक की शनिवार की रात ईलाज के क्रम में मौत हो गई। मामला सोहसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत 17 नंबर के समीप की है। मृतक की पहचान सोहसराय थाना के सोहडीह मोहल्ला निवासी इंद्रजीत प्रसाद के (40) वर्षीय पुत्र अशोक कुमार के रूप में की गई है। शव को लेकर परिजन पोस्टमार्टम के लिए रविवार की सुबह सदर अस्पताल पहुंचे। 

घटना के संबंध में मृतक के चचेरे भाई ने बताया कि जुगाड़ गाड़ी में डीजल डलाने के लिए अशोक कुमार एनएच 20 किनारे 17 नंबर के समीप 27 दिसम्बर को पेट्रोल पंप के पास गए थे। जहां से जुगाड़ गाड़ी में डीजल डलवा कर लौट रहे थे। इसी बीच बालू लदे ट्रक ने टक्कर मार दी थी। जिसके कारण वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। डायल 112 की पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहार शरीफ में भर्ती कराया था। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया था। इलाज के क्रम में बीती रात उनकी मौत हो गई। 

अशोक कुमार जुगाड़ गाड़ी चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहे थे। मौत की पुष्टि के उपरांत परिजनों में कोहराम मच गया है। परिवार वालों की चित्कार से सोहडीह मोहल्ला गमगीन हो गया है। मृतक अपने पीछे दो पुत्र एवं दो पुत्री छोड़  गए हैं। 

वहीं इस मामलें में सोहसराय थानाध्यक्ष राजमणि ने बताया कि घटना के बाद ट्रक को जप्त कर लिया गया था। मौत की पुष्टि के बाद शव को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है एवं पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुट गई है।

Suggested News