NALANDA NEWS : जिले के 14 थानों में नए थानाध्यक्ष की हुई तैनाती, जानें कौन कहां गए...

NALANDA NEWS : जिले के 14 थानों में नए थानाध्यक्ष की हुई तैनाती, जानें कौन कहां गए...

NALANDA : जिले में पुलिस पदाधिकारियाें के फेरबदल का सिलसिला जारी है। इस बार एसपी हरि प्रसाथ एस ने विधि-व्यवस्था के मद्देनजर 14 थानों में नए थानेदारों की तैनाती की है। इसके पूर्व इंस्पेक्टर रैंक के अधिकारियों को इधर-से-उधर किया गया था। ताजा तबादला लंबे समय से थाने में जमे दारोगा रैंक के थानेदारों का हुआ है।

एसपी ने दिया योगदान करने का निर्देश

बताते चलें की हरनौत थानाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह को इसलामपुर थाना की कमान सौंपी गई है। इसी तरह भागन बिगहा ओपी प्रभारी देवानंद शर्मा को हरनौत थानाध्यक्ष बनाया गया है। बिहार थाना की तेजतर्रार दारोगा प्रभा कुमारी को सारे थाना की जिम्मेवारी मिली है। खुदागंज थानाध्यक्ष को थानेदारी से हटाकर बिहार थाना के दारोगा श्रीमंत कुमार सुमन यहां की कमान सौंपी गई है। नवनियुक्त पदाधिकारियों काे जल्द से जल्द नवपदस्थापन के स्थान पर योगदान का निर्देश एसपी ने दिया है।

जानें कौन कहां गए

अस्थावां अंचल निरीक्षक दिलीप कुमार साह को एकंगरसराय अंचल निरीक्षक, हरनौत थानेदार चंद्रशेखर सिंह को इसलामपुर थानाध्यक्ष, भागन बिगहा ओपी प्रभारी देवानंद शर्मा को हरनौत थानाध्यक्ष, गोखुलपुर ओपी प्रभारी जितेंद्र कुमार को अस्थावां थानाध्यक्ष, बेना थानेदार नरेंद्र कुमार को करायपरसुराय थानाध्यक्ष, अस्थावां थानेदार संतोष कुमार को एकंगरसराय थानाध्यक्ष, सरमेरा थानेदार राकेश कुमार को बिहार थाना के अनुसंधान इकाई का अपर थानाध्यक्ष, सारे के दिनेश कुमार सिंह को नालंदा थानाध्यक्ष, करायपरसुराय के अवधेश कुमार को गोखुलपुर ओपी अध्यक्ष, इस्लामपुर के शरद कुमार रंजन को कतरीसराय थानाध्यक्ष, एकंगरसराय के विवेक राज को सरमेरा थानाध्यक्ष, औंगारी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार श्रीवास्तव को बेना थानाध्यक्ष, नालंदा थानाध्यक्ष शशिरंजन को परबलपुर थानाध्यक्ष, कतरीसराय थानेदार अमरेश कुमार सिंह को भागन बिगहा ओपी प्रभारी, बिहार थाना के प्रभाा कुमारी को सारे थानाध्यक्ष और बिहार थाना के श्रीमंत कुमार सुमन को खुदागंज थानाध्यक्ष बनाया गया है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News