नालंदा में 4 लोगों की हत्या मामले में पुलिस का खुलासा, जमीन के लिए बदमाशों ने की थी हत्या

नालंदा में 4 लोगों की हत्या मामले में पुलिस का खुलासा, जमीन के लिए बदमाशों ने की थी हत्या

Nalanda: जिले के दीपनगर थाना इलाके के सर्वोदय नगर मोहल्ले में 4 लोगों की हुए नृशंस हत्याकांड मामले का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. इस हत्याकांड मामले में शामिल 5 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्याययिक हिरासत में भेज दिया है.

नालंदा के एसपी नीलेश कुमार ने बताया कि पिछले 5 अक्टूबर को मृतक रवि कुमार के ससुर ने थाने पर आकर सूचना दिया था कि उनकी पुत्री और दामाद का पिछले 2 दिनों से मोबाइल बंद है. घर जाकर देखे तो कमरे में ताला लगा हुआ है और कमरे से बदबू आ रही है. सूचना मिलते ही पुलिस गांव पहुंचकर जब कमरे का ताला तोड़ दाखिल हुआ तो कमरे में 4 लोगों की लाश मिली.

जिसमें तीन लोगों को गला दबाने के बाद चाकू से हमला कर हत्या किया गया था. जबकि एक बच्ची की सिर्फ गला दबाकर हत्या की गई थी. मृतकों में रवि कुमार उनकी पत्नी नेहा कुमार , पुत्र आहान और पुत्री जेनी थी. उन्होंने बताया कि रवि की नानी को भूदान में 28 डिसमिल जमीन मिला था जो वह रवि को दे दी थी. इसी जमीन का पर्चा हासिल करने के लिए बदमाशों ने सबकी हत्या की थी.

पकड़े गए बदमाश मृतक के काफी नजदीक थे जिस कारण 4 लोगों की हुई इस नृशंस हत्या का किसी को भनक नहीं चल सका. गिरफ्तार बदमाशों में इसी थाना इलाके के देवीसराय निवासी वीरेंद्र पासवान, सर्वोदयनगर निवासी महेंद्र पासवान, मघड़ा निवासी प्रदीप पासवान, मघड़ा निवासी रामप्रवेश पासवान और शेखपुरा जिले के बीरपुर निवासी चंदन उर्फ टुनटुन पासवान है. गिरफ्तार वीरेंद्र पासवान मृतक के बहन का नजदीकी है. जबकि नेहा के पिता ने रवि के पिता बहन समेत 5 लोगों के विरुद्ध संपति हड़पने को लेकर हत्या करने का मामला दर्ज कराया था. छापेमारी टीम में डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी, थानाध्यक्ष मो मुश्ताक अहमद और डीआईयू के पदाधिकारी व जवान शामिल थे.

Find Us on Facebook

Trending News