NALANDA NEWS: फर्नीचर दुकान में लगी आग की चपेट में आया मकान, लाखों की संपत्ति जलकर हुई खाक

NALANDA NEWS: फर्नीचर दुकान में लगी आग की चपेट में आया मकान, लाखों की संपत्ति जलकर हुई खाक

नालंदा जिले के राजगीर अनुमंडल में मंगलवार देर रात बड़ा हादसा हो गया. फर्नीचर दुकान में शार्ट सर्किट से आग लग गई जिसकी चपेट में मकान भी आ गया. इस अगलगी में किसी व्यक्ति को नुकसान नहीं हुआ मगर लाखों की संपत्ति जलकर राख में तब्दील हो गई. 

मामला राजगीर अनुमंडल के छबीलापुर थाना के मुख्य बाजार का है जहां मंगलवार देर रात शॉर्ट सर्किट से फर्नीचर दुकान में आग लग गयी. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया जिसकी चपेट में पड़ोस का मकान और पास में खड़ा मिनी ट्रक भी आ गया. आग की लपटों और जलने की दुर्गंध से लोगों की नींद खुली तब उन्हें आग की भयावहता का अंदाजा हुआ. लोगों ने तत्काल अग्निशमन विभाग और पुलिस को सूचना दी. करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दमकल की टीम ने आग पर काबू पा लिया.

अगलगी की घटना से पीड़ित परिवार स्तब्ध हैं. गृहस्वामी संजय कुमार ने बताया कि देर रात फर्नीचर की दुकान में आग लग गयी. लोगों की तमाम कोशिशों के बाद भी आग कम नहीं हुई बल्कि उसकी चपेट में पड़ोस का घर और मिनी ट्रक भी आ गए. घटना को लेकर छबिलापुर थानाध्यक्ष ने बताया कि अगलगी की घटना की सूचना ग्रामीणों ने दी थी. सभी की मदद से आग पर काबू पाया गया. घटना को लेकर पीड़ित परिवार ने आवेदन दिया है. आवेदन के बाद क्षतिपूर्ति का आकलन किया जाएगा. 


Find Us on Facebook

Trending News