बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा पुलिस ने अपराधियों के बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना पर फेरा पानी, छापेमारी कर 4 को किया गिरफ्तार

नालंदा पुलिस ने अपराधियों के बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना पर फेरा पानी, छापेमारी कर 4 को किया गिरफ्तार

NALANDA : नालंदा के हिलसा अनुमंडलीय पुलिस ने क्षेत्र में बढ़ते आपराधिक घटनाओं के मद्देनजर पुलिस पैनी निगाह रखी हुई थी। इसी कड़ी में रात्रि गश्ती के दौरान बिहार STF द्वारा सूचना मिली के हरी बिगहा मोड़ के निकट कुछ अपराधी इकट्ठा होकर किसी बड़ी लूट की योजना को अंजाम देने की फ़िराक़ में जुटे हैं। 

इस आधार पर हिलसा डीएसपी सुमित कुमार के नेतृत्व में 3 थानों की पुलिस टीम गठित कर इलाक़े को घेर लिया। जैसे ही करायपरसुराय थाना क्षेत्र के हरी बिगहा मोड़ को घेरा। अपराधियों को पुलिस के आने की भनक लग गयी। जिसके बाद वह भागने की कोशिश करने लगे। लेकिन पुलिस ने 4 अपराधी को भागने के क्रम में गिरफ्तार कर लिया। जबकि 3 भागने में सफ़ल रहे। जिसकी भी गिरफ्तारी अपराधियों की निशानदेही पर करायपरसुराय थाना क्षेत्र से दो और अपराधी गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, एक फ़रार की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी भी कर रही है। 

गिरफ्तार अपराधियों से पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ किया तो अपराधियों ने चंदकुरा पेट्रोल पंप कर्मी से 5 लाख रुपए एवं दनियावां के रास्ते में हुए लूटकांड का भी गुनाह कबूल करते हुए संलिप्तता स्वीकार किया है। फिलहाल गिरफ्तार अपराधियों के पास से 3 लाख रुपए, 3 देसी कट्टा, 5 गोली एवं मोबाईल बरामद किया है। सभी का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। 

गिरफ्तार अपराधियों में बैजू यादव का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है। जिसपर हत्या, लूट, इत्यादि कई मामले दर्ज हैं। अन्य के आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है। संजय कुमार, सूरज कुमार, शत्रुघन कुमार, बिट्टू कुमार, रिंगटोन उर्फ शैलेश शामिल है। सभी अपराधी करायपरसुराय और चिकसौरा थाना क्षेत्र का रहने वाला है। पुलिस की सतर्कता से एक बड़ी घटना को अंजाम देने से रोका गया। इस कार्रवाई में शामिल पुलिस कर्मी व STF जवान को सम्मानित कराया जाएगा। 

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Editor's Picks