नालंदा: सड़क हादसों का दिन रहा रविवार, चली गयी इतने लोगों की जान, कई हुए जख्मी

नालंदा: सड़क हादसों का दिन रहा रविवार, चली गयी इतने लोगों की जान, कई हुए जख्मी

नालंदा: जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में रविवार को हुए सड़क हादसे में चार लोगों की जान चली गयी जबकि आधा दर्जन से ज्यादा जख्मी हो गये। खबर के अनुसार बिंद और मानपुर थाना इलाके में ट्रेक्टर पलटने से चालक की मौत हो गयी जबकि दो अन्य हादसे में बाइक सवार समेत दो की मौत हो गयी है । 

मानपुर थाना इलाके के मानपुर गांव के समीप ईट भट्ठे से ईंट लाने जा रहा ट्रैक्टर चालक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर 15 फीट खाई में पलट गया, जिसके नीचे दबने से चालक परोहा निवासी बिंदा यादव के 19 वर्षीय पुत्र विकास की मौत हो गयी। वहीं बिंद थाना इलाके के कुशहर गांव में भी अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलट गया। जिससे 22 वर्षीय कुंदन कुमार की मौत हो गयी। करायपरसुराय थाना इलाके के डियावां गांव के समीप अनियंत्रित बाइक सवार ने राहगीर को जबरदस्त टक्कर मार दिया जिससे खानपुरा निवासी गौरी शंकर उर्फ फेंकू यादव की मौके पर ही मौत हो गयी। 

जबकि नगरनौसा थाना इलाके के तिना गांव के समीप चार दिन पूर्व हुए सड़क हादसे में घायल युवक की मौत इलाज के दौरान पटना के एक निजी क्लीनिक में हो गया। मृतक तेलमर निवासी बाल्मीकि बिंद का पुत्र नागेंद्र कुमार है। वह शादी का कार्ड बांटने एक रिश्तेदार के घर जा रहा था। इसी बीच तिना पुल के समीप अनियंत्रित ट्रक ने उसके बाइक में टक्कर मार दिया। जिससे बाइक सवार रेलिंग तोड़कर नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गयी। थानाध्यक्ष ने बताया कि सभी शवों का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है। 


Find Us on Facebook

Trending News