सासाराम में लोजपा से रामेश्वर चौरसिया और राजद से राजेश गुप्ता ने किया नामांकन, विकास का किया वादा

सासाराम में लोजपा से रामेश्वर चौरसिया और राजद से राजेश गुप्ता ने किया नामांकन, विकास का किया वादा

SASARAM : आज सासाराम में भाजपा छोड़कर लोजपा का दामन थामे रामेश्वर चौरसिया ने अपना नामांकन का पर्चा दाखिल किया. इस दौरान रामेश्वर चौरसिया के समर्थकों ने नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए. रामेश्वर चौरसिया जैसे ही नामांकन करके बाहर निकले, समर्थक लोजपा-भाजपा जिंदाबाद के नारे लगाते हुए देखे गए. 

बता दें कि इस दौरान कार्यकर्ता भाजपा- लोजपा एक है, के नारे लगाते सुने गए. चौरसिया ने बाद में नीतीश कुमार पर सीधा हमला किया और कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार को बदनाम करने का काम किया है. बिहार में लोजपा-भाजपा अपनी जीत दर्ज करेगी. 

वहीँ नामांकन के अंतिम दिन आज सासाराम विधानसभा सीट से राष्ट्रीय जनता दल के प्रत्याशी राजेश गुप्ता ने अपना नामांकन का पर्चा दाखिल कर दिया. राजेश गुप्ता के नामांकन के दौरान भारी संख्या में समर्थक जुटे. लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना के कारण समर्थक नामांकन स्थल से दूर ही रहे. बता दें कि राजद ने राजेश गुप्ता को सासाराम विधानसभा सीट से अपना प्रत्याशी बनाया है. 

नामांकन के बाद राजेश गुप्ता ने बताया कि उनका लक्ष्य है कि सासाराम का चौमुखी विकास हो. शहरी क्षेत्र से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में जो मूलभूत समस्याएं हैं. उन समस्याओं का निराकरण हो, इन्हीं तमाम मुद्दों को लेकर वे जनता के बीच आए हैं. उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उन पर भरोसा किया है. वे जनता के विश्वास पर खरे उतर कर तेजस्वी प्रसाद यादव को मुख्यमंत्री बनाने का काम करेंगे. इन्हीं लक्ष्य को लेकर वह सासाराम सीट से मैदान में आए हैं. उन्हें अपार जनसमर्थन मिल रहा है. हर जाति वर्ग तथा संप्रदाय के लोग उनसे संपर्क में हैं और वह सब को लेकर चलने की नीति पर काम करते हैं. 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News