बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपने नातिन की अगुआई में जा रहे नाना को बाइक की चपेट में आने से इलाज के दौरान हुई मौत

अपने नातिन की अगुआई में जा रहे नाना को बाइक की चपेट में आने से इलाज के दौरान हुई मौत

AURANGABAD : औरंगाबाद में अज्ञात बाइक के चपेट में आने से  एक अधेड़ की मौत हो गयी है जबकि एक व्यक्ति जख्मी भी बताये जा रहे हैं।  मृतक की पहचान  ढिबरा थाना के तेंदुई टोला गंगा विगहा निवासी कमल यादव के रूप में की गई है।  घायल की पहचान पलामू जिला के छुछिया छतरपुर  निवासी राजेश्वर यादव बताया जा रहा है।  यह दोनों आपस में  मामा भगिना लगते हैं।

यह घटना तब घटी जब ढिबरा थाना क्षेत्र से चलकर बस पकड़ हेतु दोनों लोग देव आ रहे थे, इन लोगों को बारुण थाना क्षेत्र के मुंशी बीघा एक शादी के संबंध में जाना था। जैसे ही दोनों लोग बेरी पुल के पास पहुंचे वैसे ही एक नियंत्रित बाइक ने दोनों में टक्कर मार दी, इस टक्कर के दौरान कमल यादव बुरी तरह से जख्मी हो गए थे। हालांकि राजेश्वर यादव का भी पैर टूट गया है ।उन्हें भी ग्रामीण तथा परिजनों के सहयोग से औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया गया है जहां उनकी इलाज चल रहा है।

वहीं कमल यादव की स्थिति को नाजुक देखते हुए प्रथम उपचार के बाद बेहतर इलाज हेतु गया रेफर कर दिया गया था  इसी दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो गई , मौत के बाद से परिजनों में चीत्कार मचा हुआ है दोनों  परिजन का रो-रो कर बुरा हाल है


Suggested News